फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss जीतकर भी फायदा नहीं उठा पाए ये कंटेस्टेंट, लाइमलाइट से हैं दूर

Bigg Boss जीतकर भी फायदा नहीं उठा पाए ये कंटेस्टेंट, लाइमलाइट से हैं दूर

बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद कंटेस्टेंट की लोकप्रियता रातों रात बढ़ जाती है। हालांकि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने ट्रॉफी अपने नाम तो की लेकिन वो गुमनाम से हैं। आज उन्हीं के बारे में बताते हैं।

Bigg Boss जीतकर भी फायदा नहीं उठा पाए ये कंटेस्टेंट, लाइमलाइट से हैं दूर
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 09:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शनिवार से शुरू हो रहा है। टीवी के इस सबसे पॉपुलर शो में हिस्सा लेने के बाद कंटेस्टेंट की लोकप्रियता रातों रात बढ़ जाती है। विनर्स को धड़ाधड़ शोज और फिल्मों के ऑफर मिलने लग जाते हैं। अभी तक जिन 15 कंटेस्टेंट ने शो को जीता उनमें से ज्यादातर आज ग्लैमर इंडस्ट्री के बड़े नाम बन चुके हैं और लगातार सक्रिय हैं। हालांकि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम तो की लेकिन वो गुमनाम से हैं। इस रिपोर्ट में आज उन्हीं कंटेस्टेंट के बारे में बताते हैं जो अपनी जीत को भुना नहीं पाए।

बिग बॉस 1- राहुल रॉय

 

बिग बॉस 1 को आशिकी फेम राहुल रॉय ने जीता था। किसी भी शो का पहला सीजन हमेशा खास रहता है। बिग बॉस के बाद उन्हें जो सफलता मिलनी चाहिए थी वह उन्हें नहीं मिली। याद दिला दें कि राहुल को शो जीतने के बाद 1 करोड़ की भारी भरकम राशि मिली थी।
 

बिग बॉस  2- आशुतोष कौशिक


रोडीज फेम आशुतोष कौशिक ने दो रियलिटी शो अपने नाम किए। रोडीज के बाद उन्होंने बिग बॉस 2 में हिस्सा लिया और वह उसे भी जीतने में कामयाब रहे। आशुतोष ने एक्टिंग में हाथ आजमाया लेकिन वह सफल नहीं हो सके। बाद में वह अपने गांव वापस लौट गए। वह खुद का रेस्टोरेंट चलाते हैं।
 

बिग बॉस 5- जूही परमार


जूही परमार टीवी की बहू के रूप में लोकप्रिय हैं। जूही ने बिग बॉस सीजन 5 जीता था। शो जीतने के बाद जूही इंडस्ट्री से दूर हो गईं। वह यूट्यूब पर अपना व्लॉग चलाती हैं।
 

बिग बॉस 10- मनवीर गुर्जर


मनवीर गुर्जर पहले ऐसे विजेता थे जो सेलिब्रिटी नहीं थे। शो में मनवीर को सभी ने बहुत पसंद किया। मनवीर पेशे से एक किसान हैं। बिग बॉस 10 जीतने के बाद भी वह अपनी पॉपुलैरिटी कायम नहीं रख सके। 
 

बिग बॉस 12- दीपिका कक्कड़


बिग बॉस 12 की रेटिंग बेहद कम रही थी। इस सीजन को ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया। बिग बॉस जीतने के बाद वो कुछ शोज में दिखीं लेकिन उसके बाद टीवी से दूर हो गईं। दीपिका भी अपना एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं जहां वो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी शेयर करती रहती हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper