Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss OTT winner Divya Agarwal reacted to trolls after getting engaged to her boyfriend Apurva Padgaonkar give no reaction on Varun Sood post - Entertainment News India

Divya Agarwal: ‘गोल्ड डिगर’ कहलाने पर दिव्या अग्रवाल ने किया रिएक्ट, वरुण सूद के पोस्ट पर...

वरुण से ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) संग सगाई कर ली। जो बात उनके और वरुण के फैन्स को रास न आई। दिव्या को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

Divya Agarwal: ‘गोल्ड डिगर’ कहलाने पर दिव्या अग्रवाल ने किया रिएक्ट, वरुण सूद के पोस्ट पर...
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 10 Dec 2022 06:34 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) जीतने के बाद से ही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) खूब खबरों में रहीं। दिव्या की लाइफ प्रोफेशनली ही नहीं पर्सनली भी चर्चा में रही। दिव्या लंबे वक्त से वरुण सूद (Varun Sood) को डेट कर रही थीं, लेकिन शो जीतने के कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं वरुण से ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने  अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) संग सगाई कर ली। जो बात उनके और वरुण के फैन्स को रास न आई। दिव्या को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा गया,ऐसे में अब दिव्या ने इस पर रिएक्ट किया है।

ट्रोल्स को क्या बोलीं दिव्या
इवेंट में अपूर्व संग सगाई के फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही दिव्या को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस पर टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी सगाई हो चुकी है और उन्हें (फैन्स और ट्रोल्स) कुछ तो संवेदनशील होना चाहिए और अब मेरे बीते रिलेशनशिप की बात नहीं करना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं और अपूर्व के साथ अपना जीवन बिताना चाहती हूं।'वहीं दिव्या ने वरुण सूद के पोस्ट पर कोई भी रिएक्शन देने से मना कर दिया।

अपूर्व को पहले भी डेट कर चुकी हैं दिव्या
याद दिला दें कि इससे पहले दिव्या ने बताया था कि वो अर्पूव को सात साल से जानती हैं। यही नहीं 2015-18 के बीच में दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था लेकिन फिर किसी वजह से अलग हो गए। हालांकि दोस्ती बनी रही। वबीं जब दिव्या का वरुण से ब्रेकअप हुआ तो अपूर्व ने उन्हें काफी सपोर्ट किया और जिंदगी को आगे बढ़ाने में मदद की। बता दें कि हाल ही में 5 दिसबंर को जब दिव्या ने अपना जन्मदिन मनाया था तो इस बात की भी जानकारी दी थी कि बॉयफ्रेंड अपूर्व ने उन्हें प्रपोज किया है और रिंग पहनाकर सगाई कर ली है।

वरुण और प्रियांक को किया डेट
गौरतलब है कि इससे पहले दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद को डेट कर रही थीं। दिव्या और वरुण की मुलाकात 'ऐस ऑफ स्पेस' के दौरान हुई थी। वरुण-दिव्या ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन भी ब्रेकअप हो गया। बता दें कि वरुण सूद से पहले  दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को डेट किया था। याद दिला दें कि प्रियांक शर्मा, बिग बॉस ही नहीं बल्कि स्पिल्ट्सविला में भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं।

 

ऐप पर पढ़ें