Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT Start Date Salman Khan Annouces Premier Date on Jio Cinema - Entertainment News India

Bigg Boss OTT Season 2: आ गई प्रीमियर की डेट, सलमान खान ने बताया गेम का कॉन्सेप्ट

Bigg Boss OTT 2: सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी की प्रीमियर डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है और यह भी बता दिया है कि इस बार गेम का कॉन्सेप्ट क्या रहेगा। साथ ही यह भी जानिए कि आप इसे कहां देख पाएंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 June 2023 05:22 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT का पहला सीजन लॉकडाउन के दौरान आया था और यह काफी चर्चा में रहा। अब शो का दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है और दबंग खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। जियो टेलीकॉम यूजर्स के लिए खुशखबरी ये है कि वो जियो सिनेमा की एप्लिकेशन पर इसे मुफ्त में देख पाएंगे। जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सलमान खान डांस करते नजर आ रहे हैं।

जियो सिनेमा पर होगा LIVE टेलीकास्ट
वीडियो की शुरुआत में सलमान खान कहते हैं कि इस बार इतनी लगेगी की आपकी मदद लगेगी। जियो सिनेमा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "सबके फेवरिट सलमान खान तैयार हैं इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वापस लेकर आने के लिए। और इस बार लगाएंगे भी आप, और बचाएंगे भी आप। जुड़े रहिए बिग बॉस ओटीटी के एंथम ड्रॉप के लिए।"

क्या होगा इस बार शो का कॉन्सेप्ट?
मेकर्स ने जिस तरह कैप्शन लिखा है और सलमान खान जो क्लू अपने डायलॉग्स में दे रहे हैं उससे माना जा रहा है कि शो के इस सीजन में ऑडियंस को भी इनवॉल्व किया जाएगा। अब यह वोटों के आधार पर होगा या फिर कोई और प्लान बिग बॉस मेकर्स ने तैयार किया है यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पिछला सीजन फ्लॉप रहा था और इसे ना के बराबर ही अटेंशन मिला था।

होस्ट की कुर्सी पर फिर लौटेंगे सलमान
बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन ना तो करण का होस्टिंग स्टाइल पसंद किया गया और ना ही शो को वैसी टीआरपी मिली। इसके बाद अब मेकर्स फिर एक बार सलमान खान को ही वापस लेकर आ गए हैं। इस बार भी मेकर्स 24x7 वाला कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं, यानि आप घरवालों पर 24 घंटे नजर रख पाएंगे। बात करें रिलीज डेट की तो यह बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत 17 जून से हो रही है।

ऐप पर पढ़ें