फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीसमंदर की याद आते ही Urfi Javed ने पहनी बिकिनी, ट्रोल्स बोले- मुसलमान के नाम पर कलंक...

समंदर की याद आते ही Urfi Javed ने पहनी बिकिनी, ट्रोल्स बोले- मुसलमान के नाम पर कलंक...

Urfi Javed Trolling: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने स्टाइल के चलते लोगों के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। लोग उनके लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

समंदर की याद आते ही Urfi Javed ने पहनी बिकिनी, ट्रोल्स बोले- मुसलमान के नाम पर कलंक...
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 05:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उनका ट्रोल होना तय होता है। हाल ही कांच से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे। अब बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम इस हसीना ने कुछ ऐसा कर दिया है कि एक बार फिर से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो (Urfi Javed Latest Video) शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने एक स्टॉल भी कैरी हुआ है। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद अपने स्टाइल के चलते ट्रोल्स के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। 

लोगों ने निकाली अपनी भड़ास 
उर्फी जावेद के नए वीडियो को देखते ही लोग उन पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि उर्फी बार-बार ऐसी ड्रेसेस इस वजह से पहनती हैं ताकि लाइमलाइट में बनी रहें। उर्फी जावेद के नए वीडियो को कुछ ही मिनट के अंदर 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा है, 'कोई सच में कोई इसे कपड़े दान कर दो...इसका भला करो।' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'तुम मुस्लिम के नाम पर कलंक हो।' लोग लगातार अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और उर्फी जावेद को उल्टा-सीधा बोल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed के पीछे क्यों भागते हैं फोटोग्राफर्स, वजह जानकर बॉलीवुड ऐक्टर्स की बढ़ सकती है टेंशन

 

ट्रोल्स को कुछ भी नहीं समझती हैं उर्फी 
उर्फी जावेद ने कई मौकों पर यह बात साफ की है कि उन्हें ट्रोल्स की बातों का कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। कुछ दिन पहले ही एयरपोर्ट पर उन्होंने ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि लोगों को उनके बारे में उल्टा-सीधा बोलना है तो वह बोलते रहें। उर्फी जावेद का यह बिंदास अंदाज कई लोगों को पसंद आता है तो वहीं कई लोग उन्हें और भी भला-बुरा कहना शुरू कर देते हैं। 

epaper