Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 2 Milli Mehndiratta First Confirmed Contestant on Salman Khan Hosted Reality Show - Entertainment News India

Bigg Boss OTT 2 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट? सलमान के शो में दिखाएंगी फैशन का जलवा

Bigg Boss OTT 2: सलमान के शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट कौन होगी यह सवाल काफी वक्त से लोगों के दिमाग में घूम रहा था। अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक शो की पहली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 June 2023 10:48 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का इंतजार दर्शक लंबे वक्त से कर रहे हैं। पहला सीजन कुछ खास नहीं चला था और ज्यादातर लोगों ने इसके लिए करण जौहर की होस्टिंग और शो में लाए गए कंटेस्टेंट्स को जिम्मेदार ठहराया। अगले साल मेकर्स ने सीजन 2 नहीं लाने का फैसला किया और अब एक साल के गैप के बाद बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 आने के लिए तैयार है। गुड न्यूज यह है कि इस सीजन को कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे।

सीजन 2 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट?
सीजन 2 की प्रीमियर डेट भी हाल ही में रिलीज कर दी गई है, और अब सिर्फ एक सवाल ऐसा है जिसका जवाब दर्शक जानना चाहते हैं, कि इस सीजन में कौन से कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी के घर में नजर आएंगे? खबरों की मानें तो शो के इस सीजन में नजर आने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम रिवील हो चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट और कॉन्टेंट क्रिएटर मिली मेहंदीरत्ता इस सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी मिली?
हालांकि मेकर्स की तरफ से उनके नाम पर अभी मुहर लगी है या नहीं, कहना मुश्किल है। लेकिन खबरों की मानें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के मेकर्स ने मिली से संपर्क किया है और मिली इस बारे में गंभीरता से विचार कर रही हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, "अगर सब कुछ ठीक रहा तो मिली सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं।"

ऐप पर पढ़ें