Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये चोरी, नुकसान हुआ तो याद आई पिता की कही बात

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये चोरी, नुकसान हुआ तो याद आई पिता की कही बात

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक ने बताया कि काश वह थोड़ा और सतर्क रहे होते। यूट्यूबर के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें शांत रहने और परेशान नहीं होने की सलाह दी है।

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये चोरी, नुकसान हुआ तो याद आई पिता की कही बात
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 23 Oct 2023 06:23 AM
हमें फॉलो करें

Abhishek Malhan aka Fukra Insaan: बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये सफर के दौरान चोरी हो गए। अभिषेक ने बताया कि वह एक इंटरव्यू के लिए जा रहे थे जब ट्रैवल के दौरान उनके पैसे चुरा लिए गए। यूट्यूबर ने बताया कि वह जिंदगी में पहली बार इतना सारा कैश लेकर सफर कर रहे थे। अभिषेक मल्हान ने कहा, "मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी इतना सारा कैश लेकर नहीं निकला हूं। मेरी धड़कनें तेज हो रही हैं। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैंने पैसे खो कैसे दिए।"

पैसे खोए तो याद आई पिता की बात
अभिषेक ने बताया, "मुझे किसी को गिफ्ट करने के लिए एक आई फोन खरीदना था। इसीलिए वह कैश लेकर मैं निकला था लेकिन अब तो यह चोरी हो चुका है।" उन्होंने बताया कि उनके पिता ने हजारों बार उनसे कहा है कि पैसे को लेकर सावधान रहा करें, लेकिन फिर भी उन्होंने पैसा खो दिया। अभिषेक ने कहा, "मैंने सोचा नहीं था कि मुझे ऐसी सिचुएशन फेस करनी पड़ेगी। यह बहुत भयानक बात है और मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि इस मामले में आगे क्या किया जाए।"

कमेंट बॉक्स में लोगों ने बंधाई हिम्मत
अभिषेक ने बताया कि काश वह थोड़ा और सतर्क रहे होते। यूट्यूबर के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें शांत रहने और परेशान नहीं होने की सलाह दी है। कुछ लोगों ने लिखा है कि जो चला गया वो अब वापस नहीं मिलेगा इसलिए परेशान ना हों। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक मल्हान एक फेमस व्लॉगर हैं और उनके यूट्यूब वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद अब पूरा देश उनसे वाकिफ है।

ऐप पर पढ़ें