Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: जिसके आगे सलमान भी हैं बेबस, उसी बिग बॉस को मिल रही हैं गालियां, एक फेमस कंटेस्टेंट है वजह

BB17: जिसके आगे सलमान भी हैं बेबस, उसी बिग बॉस को मिल रही हैं गालियां, एक फेमस कंटेस्टेंट है वजह

बिग बॉस यानी शो के वॉइस ओवर आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि पिछले दो सालों से उन्हें लगातार गालियां मिल रही हैं।

BB17: जिसके आगे सलमान भी हैं बेबस, उसी बिग बॉस को मिल रही हैं गालियां, एक फेमस कंटेस्टेंट है वजह
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Dec 2023 10:46 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Vijay Vikram Singh: बिग बॉस हमेशा से ही दर्शकों की पहली पसंद रहा है। इसका हर सीजन बेहद खास रहा है। इस बार भी बिग बॉस का 17 वां सीजन भी खूब चर्चा में बना हुआ है। हर सीजन घरवालों पर बिग बॉस की पैनी नजर होती है, जो किसी की दिखाई नहीं, सिर्फ सुनाई देते हैं। बिग बॉस के आदेशों को खुद सलमान खान भी मानने से इनकार नहीं कर सकते हैं। बता दें कि इस सीजन कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस यानी शो के नरेटर विजय विक्रम सिंह भी खबरों में आ गए हैं। विजय ने खुलासा किया कि लोग उन्हें इस वजह से गालियां देते हैं। 

लोग इस कारण देते हैं गालियां
बिग बॉस यानी शो के वॉइस ओवर आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह ने हाल ही में बॉलीवुड बब्ल को अपना इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में विजय ने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस दौरान बातचीत में विजय ने बताया कि एक पॉपुलर कंटेस्टेट के एलिमिनेट होने के बाद से उन्हें पिछले 2 साल से धमकियां मिल रही हैं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हैं और गालियां देते हैं। ऐसा लोग उस वक्त करते हैं जब शो से कोई स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट या उनका पसंदीदा खिलाड़ी आउट हो जाता है। कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होते ही लोग मुझे गालियां देना शुरू कर देते हैं। यही नहीं लोग जान से मारने की धमकी भी देते हैं।

एलिमिनेट करने के पीछे नहीं होता मेरा हाथ
विजय विक्रम सिंह ने कहा, 'मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि बिग बॉस में दो आवाजें हैं। लेकिन इस बात पर कोई यकीन करने को तैयार ही नहीं होता है। शो में मैं वो आवाज हूं जो सिर्फ ऑडियंस के साथ बातचीत करती है। कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करने वाली आवाज एक अलग आवाज है। मैं शो में नरेटर की आवाज हूं और कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन वोटिंग के आधार पर होता है। इसमें हमारा कोई रोल नहीं होता है।' विजय ने ये भी बताया कि कई बार तो उनके परिवार को भी इस मामले में घसीट लिया जाता है। घरवालों को धमकी दी जाती है। विजय ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता की बिग बॉस कौन है ? वो एक इंसान है या कोई मशीन, लेकिन अगर वो पर्सन भी हैं तो भी वो बस अपनी जॉब कर रहे हैं बस। 

ऐप पर पढ़ें