Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 6 winner Urvashi Dholakia meets with car accident while reaching for shoot in Mumbai - Entertainment News India

Urvashi Dholakia: 'बिग बॉस 6' की विजेती उर्वशी ढोलकिया का हुआ कार एक्सीडेंट, स्कूल बस ने मारी टक्कर

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का बीते दिन कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस हादसे में एक्ट्रेस सहित उनका स्टाफ बाल बाल बच गया। उर्वशी की कार को एक स्कूल बस ने टक्कर मारी थी।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 09:05 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 6 के विनर रहीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का बीते दिन कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस हादसे में एक्ट्रेस सहित उनका स्टाफ बाल बाल बच गया। उर्वशी की कार को एक स्कूल बस ने टक्कर मारी, जब वो शूटिंग के लिए जा रही थीं। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद उर्वशी ठीक हैं लेकिन डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।

खुद गाड़ी चला रही थीं उर्वशी
ये हादसा शनिवार (4 फरवरी) को तब हुआ जब उर्वशी रौतेला अपनी गाड़ी से मीरा रोड स्थित एक फिल्म स्टूडियो में शूटिंग के लिए जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों को ले जा रही एक स्कूल बस ने पीछे से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। कहा जा रहा है कि गाड़ी खुद उर्वशी चला रही थीं और ये हादसा काफी गंभीर था, लेकिन गनीमत रहा कि एक्ट्रेस या उनके स्टाफ को चोट नहीं लगी।  

कौन हैं उर्वशी ढोलकिया
बता दें कि उर्वशी ढोलकिया टीवी की दुनिया का एक अच्छा नाम हैं और बीते लंबे वक्त से एक्टिव हैं। उर्वशी को आज भी उनके फैन्स शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' के किरदार के लिए याद करते हैं। इसके साथ ही कमोलिका, टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहलाने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 6 की विजेता भी रह चुकी हैं। उर्वशी कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिस में नागिन 6 भी शामिल है।

 

ऐप पर पढ़ें