Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Reveal If I An Not Win BB17 Trophy That Time I Am Ok For Abhishek Kumar Because He Is Also Deserves

आखिरी पलों में अभिषेक को लेकर मुनव्वर के दिमाग में चल रही थी ये बात, कहा- मैंने सोच लिया था कि मैं नहीं जीता तो वो...

अभिषेक कुमार अपने घर पहुंच चुके हैं और पूरा परिवार जोरों-शोरों से उनके स्वागत में नजर आया। अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अभिषेक अपने घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं।

bigg boss 17 munawar faruqui abhishek kumar
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 04:59 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: आखिर मुनव्वर फारुकी ने जो कहा था वो पूरा हो गया। शो के शुरू होने के साथ ही मुनव्वर ने कहा था कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी और हुआ भी ऐसा। उनका विश्वास आखिरी तक इस बात पर अटल रहा। लाख इल्जामों के बाद भी मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर और अभिषेक कुमार रनर अप बनें। ऐसे में अब शो जीतने के बाद मुनव्वर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, अब मुनव्वर ने बताया कि आखिरी पलों में जब वो स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़े थे तब उनके दिल और दिमाग में क्या चल रहा था। 

आखिरी में अभिषेक को लेकर मुनव्वर के दिमाग में चल रही थी ये बात
मुनव्वर फारुकी से विनर बनने के बाद रिपोर्ट ने पूछा कि आप पहले दिन से ही श्योर थे कि ट्रॉफी आप ही लेकर जाएंगे। इस पर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर ने जवाब दिया, 'मैं पहले दिन से ही श्योल था कि मैं ही इसे जीतूंगा। और हम दोनों जब स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़े थे तब मेरे दिमाग में था कि अगर मैं नहीं जीता तो अभिषेक ये ट्रॉफी लेकर जाएगा और इसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार था। एक तरफ जहां मैं अपने लिए श्योर था तो वहीं, अभिषेक के लिए भी था कि वो अच्छा खेल रहा है।'

 

घर पहुंचे अभिषेक
अभिषेक कुमार अपने घर पहुंच चुके हैं और पूरा परिवार जोरों-शोरों से उनके स्वागत में नजर आया। अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अभिषेक अपने घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने बिग बॉस के दौरान अपनी मां की दी हुई चुनरी अपने कंधे पर ओढ़े नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके पापा अपने बेटे की नजर उतारते दिखे। बेटे को वापस घर में देख सभी के चेहरे खुशी से खिले नजर आए।
 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें