Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17 Winner Eliminated 5 Contestant Jigna Soniya Orry Navid Manasvi said Munawar Ankita Samarth Khanzaadi Abhishek winner respectively

BB17 Winner: बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले सदस्यों ने किसे बताया विनर? पढ़ें किसने लिया किसका नाम

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस के घर से अभी तक पांच सदस्य- ऑरी, जिग्ना, मनस्वी, नाविद और सोनिया बाहर आ चुके हैं। आइए जानते हैं इन सदस्यों ने किसे बिग बॉस 17 का संभावित विनर बताया है।

BB17 Winner: बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले सदस्यों ने किसे बताया विनर? पढ़ें किसने लिया किसका नाम
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 01:19 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 को शुरू हुए 45 दिन हो चुके हैं। इन 45 दिनों में सिर्फ पांच सदस्य ही घर से बाहर आए हैं। इन पांच सदस्यों में से भी ऑरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि तो सिर्फ डेढ दिन के लिए बिग बॉस के घर के अंदर गए थे। अन्य चार सदस्यों की बात करें तो इसमें से नाविद सोले को घरवालों के वोटों के आधार पर बाहर किया गया। वहीं जिग्ना वोरा, मनस्वी ममगई और सोनिया बंसल कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर हुईं। आइए जानते हैं इन पांचों सदस्यों के हिसाब से बिग बॉस 17 का विनर कौन बन सकता है।

कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?
बिग बॉस के घर के अंदर इस वक्त 14 सदस्य- ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, खानजादी, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी, सनी आर्य, रिंकू धवन और सना रईस खान हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर आए ऑरी ने इन 14 सदस्यों में से समर्थ जुरेल को बिग बॉस 17 का संभावित विनर बताया। ऑरी का कहना था कि समर्थ के अंदर एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट है इसलिए ऑडियंस उसको पसंद कर सकती है।

इन चार सदस्यों की क्या है राय?
बिग बॉस के घर में तकरीबन 40 दिन रहने वालीं जिग्ना ने मुनव्वर को बिग बॉस 17 का संभावित विनर बताया। जिग्ना ने कहा कि उनके हिसाब से टॉप 5 में मुनव्वर, अभिषेक, अंकिता, विकी और नील रहेंगे। वहीं विनर मुनव्वर बनेगा। नाविद ने कहा कि उनके हिसाब से खानजादी बिग बॉस 17 की विनर बन सकती हैं। वहीं मनस्वी ममगई ने अभिषेक कुमार का नाम लिया था। इस शो से सबसे पहले बाहर आने वालीं सदस्य सोनिया बंसल ने अंकिता लोखंडे को बिग बॉस 17 का विजेता बताया था।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें