Hindi NewsEntertainment NewsTvबिग बॉस 17 में होगी ओरहान की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए क्यों पड़ सकते हैं बाकी खिलाड़ियों पर भारी

बिग बॉस 17 में होगी ओरहान की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए क्यों पड़ सकते हैं बाकी खिलाड़ियों पर भारी

Bigg Boss 17, Wild Card Entry: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में एक नया खिलाड़ी घर के भीतर कदम रखेगा। यह कंटेस्टेंट स्टार किड्स का काफी करीबी दोस्त है।

बिग बॉस 17 में होगी ओरहान की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए क्यों पड़ सकते हैं बाकी खिलाड़ियों पर भारी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 08:36 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 का अभी तक का सफर काफी एंटरटेनिंग रहा है। मुनव्वर फारुकी से लेकर नील और अंकिता तक कई खिलाड़ियों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। हालांकि आने वाले वक्त में माना जा रहा है कि बिग बॉस कुछ खिलाड़ियों को बाहर करेंगे और कुछ नए खिलाड़ियों की घर में एंट्री करवाई जाएगी। घर में नए सदस्य के तौर पर आने वाले लोगों में ओरहान अवात्रामणि का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

बिग बॉस 17 के कन्फर्म कंटेस्टेंट!
जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान और ऐसी तमाम स्टारकिड्स के साथ आमतौर पर नजर आ आने वाले ओरहान को ज्यादातर लोग 'ओरी' नाम से जानते हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ उनकी एक फोटो वायरल है जिसके बाद खबर आई है कि ओरहान जल्द ही बिग बॉस 17 में नजर आएंगे।

बतौर गेस्ट होगी शो में ओरी की एंट्री?
बिग बॉस हाउस में ओरी का कदम रखना एक तरफ जहां फैंस को एक्साइटमेंट से भर गया है वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस तक ने अपनी एक पोस्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि हो सकता ओरहान घर में बतौर गेस्ट एंट्री करें। वह ज्यादा से ज्यादा घर में एक हफ्ते तक ही टिकेंगे।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आएंगे?
जहां एक तरफ बताया जा रहा है कि ओरी घर में बतौर मेहमान आएंगे वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि वह घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कदम रखेंगे। ओरी का स्टारकिड्स के साथ कनेक्शन शो के दर्शकों को काफी सारा मसाला दे सकता है। हालांकि देखना होगा कि वह घर के भीतर अपने बाहर के रिश्तों को लेकर कितनी बात करते हैं।

बाकी खिलाड़ियों पर पड़ सकते हैं भारी

ओरहान उर्फ ओरी अगर अच्छी तरह खेल पाए तो इस बात की पूरी संभावना है कि वह बाकी खिलाड़ियों पर भारी पड़ेंगे। इसकी पहली वजह तो यह है कि उन्हें सेलेब्रिटीज के बीच रहने और उन्हें डील करने का तरीका आता है। साथ ही उनके पास दर्शकों को दिखाने और बताने के लिए इतना कॉन्टेंट है कि ओरी बाकी खिलाड़ियों पर भारी पड़ते नजर आ सकते हैं। 

घर के अंदर जा सकते हैं ये कंटेस्टेंट
क्योंकि घर के अंदर से नॉन परफॉर्मिंग लोगों को निकालने की खबरें वायरल हैं तो ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि ओरी के अलावा जल्द ही सलमान खान सोनिया बंसल, राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी को भी साथ में घर के भीतर भेजेंगे।

ऐप पर पढ़ें