Hindi NewsEntertainment NewsTv'बिग बॉस' को सलमान खान का घर समझते थे ओरी, जानिए क्यों सिर्फ 2 दिन में आ गए बाहर

'बिग बॉस' को सलमान खान का घर समझते थे ओरी, जानिए क्यों सिर्फ 2 दिन में आ गए बाहर

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लाए गए ओरी ने बताया है कि वह क्यों सिर्फ 2 दिन के भीतर घर से बाहर आ गए। ओरी ने बताया कि उन्हें लगता था कि बिग बॉस सलमान का घर है।

'बिग बॉस' को सलमान खान का घर समझते थे ओरी, जानिए क्यों सिर्फ 2 दिन में आ गए बाहर
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 10:09 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 में ओरी का आना और फिर सिर्फ 2 दिन में वापस आ जाना लोगों के जेहन में ढेरों सवाल छोड़ गया। लोग सोच में पड़ गए कि आखिर क्यों मेकर्स ओरी को शो में लाए और फिर क्यों सिर्फ दो दिनों के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी उड़ीं कि ओरी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे। खुद सलमान खान ने भी उन्हें घर में भेजते वक्त इस बात का जिक्र किया था।

दमदार रही थी ओरी की एंट्री
बिग बॉस हाउस में घरवालों ने ओरी को इंप्रेस करने के लिए अपने-अपने मकान में पार्टी का आयोजन किया था ताकि सभी घरवालों से मिलने के बाद ओरी खुद यह तय कर सकें कि उन्हें किस मकान में रहना है। ओरी ने फाइनली दिल के मकान में रहने का फैसला किया था।

सिर्फ 2 दिन में बाहर आ गए
अरबाज खान और सोहेल खान ने 'जस्ट चिल' सेगमेंट के दौरान घरवालों के बताया कि ओरी घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बल्कि वीकेंड को रंगीन बनाने के लिए आए थे। इसके साथ ही ओरी ने घरवालों को बाय गया और बाहर आ गए। ओरी ने घर से बाहर आकर इंटरव्यू में कहा कि वह वाइल्ड कार्ड नहीं प्रैंक कार्ड थे। यह शुरू से तय था कि वह सिर्फ 2 दिन घर में रहेंगे और वीकेंड को एंटरटेनिंग बनाएंगे।

ओरी को हुआ यह कनफ्यूजन
अब बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद ओरी ने बताया है कि वह टीवी नहीं देखते हैं लेकिन सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो उन्हें लगा कि वह सलमान खान के घर जा रहे हैं। उन्हें लगा कि वह गैलेक्सी में दबंग खान से मिलने जाएंगे।

BB को सलमान का घर समझते थे ओरी
बाद में ओरी को पता चला कि बिग बॉस और  सलमान खान का घर दो अलग चीजें हैं। पहले उन्हें यही लगता था कि बिग बॉस का घर और सलमान खान का घर एक ही चीज हैं, लेकिन बाद में वह समझे कि बिग बॉस एक आवाज है और सलमान खान इस शो के होस्ट हैं।

ऐप पर पढ़ें