Hindi NewsEntertainment NewsTvWeekend ka Vaar Review: वीकेंड का वार में करण जौहर का एक्शन मोड देख बोले लोग, हम सलमान भाई से...

Weekend ka Vaar Review: वीकेंड का वार में करण जौहर का एक्शन मोड देख बोले लोग, हम सलमान भाई से...

Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar Social Media Review: वीकेंड का वार सलमान खान नहीं करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान की गैरमौजूदगी में करण ने जो कुछ भी घरवालों से कहा उस पर लोगों का रिएक्शन आया है।

Weekend ka Vaar Review: वीकेंड का वार में करण जौहर का एक्शन मोड देख बोले लोग, हम सलमान भाई से...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 06:23 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस का 48वां और 49वां एपिसोड सलमान खान नहीं, करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों को समझा-समझाकर थक गए। लेकिन, घरवालों ने अपना गेम नहीं बदला। ऐसे में करण जौहर का पारा चढ़ गया। सलमान खान की गैरमौजूदगी में जब वीकेंड का वार की कमान करण जौहर के हाथ में सौंपी गई तब उन्होंने अपना सारा गुस्सा निकाल दिया। मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार समेत कई सदस्यों को खरीखोटी सुनाई। आइए जानते हैं वीकेंड का वार का प्रोमो देखने के बाद पब्लिक करण जौहर के बारे में क्या बोल रही हैं।

क्या बोली पब्लिक?
एक यूजर ने लिखा, 'भाई करण जौहर को ही होस्ट बना दो। सबकी पोल खोल देता है ये तो।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंतजार नहीं हो रहा है। करण जौहर ने तो मन्नारा चोपड़ा को पाखंडी और झूठी बोल दिया!! हम सलमान भाई से इसी तरह की मेजबानी की उम्मीद कर रहे थे।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं। करण जौहर ने तो मन्नारा को एक्सपोज कर दिया। मुनव्वर भाई को मेरा सपोर्ट।' चौथे यूजर ने लिखा, 'भाई मेरा मन कह रहा करण जौहर को भर-भर के पप्पियां दे दूं। मैं वादा करता हूं कि करण जौहर के 'कॉफी विद करण 8' को भर-भर के फुटेज और वॉच टाइम दूंगी, बस आप अगला वीकेंड का वार भी होस्ट कर दो। आज का वीकेंड का वार एकदम सॉलिड होने वाला है।'

अब्दु की होगी एंट्री
करण जौहर के साथ-साथ इस वीकेंड का वार में अब्दु रोजिक भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि वह गेस्ट बन कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर के अंदर ही रहेंगे। हालांकि, सच क्या है ये तो शुक्रवार के एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। याद दिला दें, अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 में नजर आए थे।

ऐप पर पढ़ें