Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 WKW: कौन है घर का मास्टरमाइंड, किसके हाथ में है सबकी डोर, सलमान खान ने किया खुलासा

Bigg Boss 17 WKW: कौन है घर का मास्टरमाइंड, किसके हाथ में है सबकी डोर, सलमान खान ने किया खुलासा

बिग बॉस 17 का इस बार का वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है। इस बार घर में बतौर वाइल्ड कार्ड नए चेहरों की एंट्री होगी। ऐसे में अब वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आ चुका है।

Bigg Boss 17 WKW: कौन है घर का मास्टरमाइंड, किसके हाथ में है सबकी डोर, सलमान खान ने किया खुलासा
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 03:57 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त अलग ही माहौल देखने को मिला रहा है। घर में कहीं प्यार तो कहीं नफरत और लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट के बीच तगड़ा मुकाबला होता नजर आ रहा है। यही नहीं, घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी कई नाम सामने आ रहे हैं।  ऐसे में अब अपकमिंग वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में सलमान ने रिवील कर दिया है कि मुनव्वर फारुकी और विकी जैन में से कौन है घर का मेन मास्टरमाइंड और कौर दूसरे नंबर है?

मुनव्वर और विकी में कौन है घर का मास्टरमाइंड
बिग बॉस 17 के इस बार का वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है। इस बार घर में बतौर वाइल्ड कार्ड नए चेहरों की एंट्री होगी। ऐसे में अब वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में सलमान खान घरवालों से पूछते हैं कि आप लोगों के हिसाब से कौन है वो जिसके हाथ में ज्यादा से ज्यादा डोर है। इस पर सभी विकी का नाम लेते हैं। ये सुनते ही सलमान विकी को मुबारकबाद देते हुए कहते हैं कि फाइनली आपको वो मिल गया है, जो आप हमेशा से चाहते थे। 

सलमान ने बनाया सस्पेंस का माहौल
इसके बाद सलमान कहते हैं कि मुझे यकीन है कि जिस दिन से आपने शो का कॉन्ट्रैक्ट शामिल किया था तब से आप इंतजार कर रहे होंगे कि कब ये टॉपिक उठेगा  कि घर चलाने वाले फाइनल अथॉरिटी कौन हैं? तो ये आपका सपना साकार हो चुका है। इसके बाद सलमान कहते हैं कि कौन है सेकंड मास्टरमाइंड विकी या मुनव्वर? सलमान विकी से बोले कि आप अब अंकिता के हस्बैंड कहलाने से प्रमोट हो चुके हैं क्योंकि आप बन गए हैं मास्टरमाइंड। फिर वह मुनव्वर से कहते हैं कि आप स्टैंड अप कॉमेडियन से उठकर आ गए हैं सेकेंड मास्टरमाइंड के पोजिशन पर। 

सलमान ने खोली दोनों की पोल
सलमान आगे कहते हैं कि सब मुनव्वर और विकी की कठपुतलियां बन चुके हैं। ये ढंके की चोट पर यहां कौन खेल रहा है। ये दोनों प्लानिंग कहते हैं कि कौन जरूरी हैं कौन हूं? मैं उन रिश्ते पर विश्वास रखता हूं कि जो बन गया वो बन गया और  मुझे लगता था कि तुम भी उनमें से ही हो जो आप यहां नहीं हो। 

ऐप पर पढ़ें