Hindi NewsEntertainment NewsTvWeekend Ka Vaar: अंकिता ने चलाई जुबान तो करण ने खाेल दी पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!

Weekend Ka Vaar: अंकिता ने चलाई जुबान तो करण ने खाेल दी पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar With Karan Johar: करण जौहर ने घरवालों की क्लास लगाई। सामने आए प्रोमोज में करण जौहर 'वीकेंड का वार' में मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक और मन्नारा को समझाते दिखाई दिए।

Weekend Ka Vaar: अंकिता ने चलाई जुबान तो करण ने खाेल दी पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 05:25 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' में घरवालों की खटिया खड़ी कर दी। एक-एक करके करण जौहर ने सबकी क्लास लगाई। पहले अभिषेक कुमार के गुस्से पर रिएक्ट किया, फिर मन्नारा चोपड़ा पर भड़के और अब सामने आए प्रोमो में अंकिता लोखंडे की क्लास लगाते दिखे। तकरीबन 2 मिनट के इस वीडियो में करण जौहर ने अंकिता का पूरा गेम प्लान रिवील कर दिया। करण ने बताया कि अंकिता ने मुनव्वर फारूकी से दोस्ती क्यों खत्म की।

मुनव्वर को समझाया अंकिता का गेम
प्रोमो की शुरुआत में, करण जौहर ने कहा, ' अब आते हैं ट्रायो - मुनव्वर, अंकिता और विकी पर। मुनव्वर पहले मैं आपसे जानना चाहता हूं, क्या आप कन्विंस हैं कि आप और अंकिता दोस्त हैं?' इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा, 'नहीं, 100 परसेंट नहीं।' इस पर करण जौहर ने कहा, ' क्योंकि दो दिन पहले तक अंकिता ढिंढोरा पीट रही थीं कि मुन्ना मेरा दोस्त है। लेकिन कल या परसों अंकिता ने आपसे कहा कि वह एक कदम पीछे लेना चाहती हैं। समझ गए न। क्याेंकि इतने हफ्तों में आपने पहली बार खुलकर बताया कि आपकी प्रायोरिटी लिस्ट में कौन-कौन है।'

खोली अंकिता की पोल
इसके बाद, अंकिता खुद का बचाव करने लगती हैं। ऐसे में करण जौहर कहते हैं, अंकिता मुझे सिर्फ एक सवाल पूछना है आपसे। आप जब कोई भी कन्वर्सेशन में घुसती हो तो पहले आप एक माहौल क्यों सेट करती हो... मैं इमोशनल हूं... मैं ऐसी ही हूं....मुझे बुरा लगता है...मैं मुंह पर बोलती हूं...ये पांच लाइंस हम सिर्फ सुनते हैं। आपके एक्शंस में दिखे नहीं कभी।

ऐप पर पढ़ें