Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 Elimination: पूरे हफ्ते बंद रहीं वोटिंग लाइन्स फिर कौन होगा घर से बेघर? सामने आई रिपोर्ट

Bigg Boss 17 Elimination: पूरे हफ्ते बंद रहीं वोटिंग लाइन्स फिर कौन होगा घर से बेघर? सामने आई रिपोर्ट

Bigg Boss 17 Elimination: वीकेंड के साथ-साथ एलिमिनेशन की घड़ी भी सामने आ गई है। इस हफ्ते पांच सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। आइए जानते हैं सामने आई रिपोर्ट्स में किसके बेघर होने की बात कही जा रही है।

Bigg Boss 17 Elimination: पूरे हफ्ते बंद रहीं वोटिंग लाइन्स फिर कौन होगा घर से बेघर? सामने आई रिपोर्ट
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 11:57 AM
हमें फॉलो करें

कौन होगा घर से बेघर? इस हफ्ते पांच सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। अभिषेक कुमार, खानजादी, अंकिता लोखंडे और सनी आर्य उर्फ तहलका भाई के साथ-साथ अनुराग डोभाल के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। लेकिन, हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पूरे हफ्ते बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स बंद रहीं। ऐसे में बिग बॉस के फैंस के दिमाग में बस एक ही सवाल घूम रहा है, 'इस हफ्ते किस सदस्य का कटेगा पत्ता?' आइए जानते हैं।

क्या कह रही हैं रिपोर्ट्स?
बिग बॉस की खबरें देने वाले सोशल मीडिया पेज 'द खबरी' के मुताबिक, इस हफ्ते कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं होगा। वहीं अन्य रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते अनुराग डोभाल को एलिमिनेट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि अनुराग फैंस के वोट्स की वजह से नहीं होंगे बल्कि सदस्यों के वोट्स के आधार पर एलिमिनेट होंगे। हालांकि, ऐसा होता है या नहीं ये तो वीकेंड का वार में ही पता चलेगा।

वीकेंड का वार में लगेगी अनुराग की क्लास
वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में सलमान खान ने अनुराग का नाम तो नहीं लिया। लेकिन, उनकी बातों से यह साफ हो रहा है कि वह अनुराग डोभाल की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल, वीकेंड का वार से कुछ दिन पहले अनुराग ने कहा था कि उन्हें बाहर का फीडबैक नहीं चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस से ये तक कहा था कि वे नहीं चाहते कि मेकर्स शो में ब्रो सेना का नाम लें।  Weekend Ka Vaar: सलमान ने अनुराग पर कसा तंज, अंकिता से कहा- आप ये जो विकी-विकी कर रही हैं न....

ये सदस्य हो चुके हैं शो से बाहर
शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है। एक महीने के अंदर सिर्फ दो सदस्य ही घर से बेघर हुए हैं। वोट्स के आधार पर सोनिया और मनस्वी शो से बाहर बाहर हो चुकी हैं। अब घर में विकी, अंकिता, ऐश्वर्या, नील, ईशा, समर्थ, खानजादी, अभिषेक, नावेद, मुनव्वर, मन्नारा, रिंकू, अरुण, सनी और जिग्ना मौजूद हैं।

ऐप पर पढ़ें