Hindi NewsEntertainmentTvBB17 Voting Trend: मुनव्वर को मिल रहे हैं भर-भरकर वोट्स, डेंजर जोन में बिग बॉस 17 के ये तीन सदस्य!

BB17 Voting Trend: मुनव्वर को मिल रहे हैं भर-भरकर वोट्स, डेंजर जोन में बिग बॉस 17 के ये तीन सदस्य!

Bigg Boss 17 Voting Trend: बिग बॉस के फैन पेज ने इस हफ्ते का वोटिंग ट्रेंड शेयर किया है। फैन पेज के मुताबिक, इस हफ्ते सना रईस खान के साथ-साथ इन दो लोगों पर घर से बेघर होने का खतरा मंडरा सकता है।

BB17 Voting Trend: मुनव्वर को मिल रहे हैं भर-भरकर वोट्स, डेंजर जोन में बिग बॉस 17 के ये तीन सदस्य!
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 08:22 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 के आठ सदस्यों के ऊपर इस वक्त एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। मुनव्वर फारूकी, विकी जैन, अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल, नील भट्ट, सना रईस खान, खानजादी और अरुण माशेट्टी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। वीकेंड का वार पर इस बार कौन बेघर होगा ये तो शनिवार के दिन ही पता चलेगा। लेकिन, सामने आए वोटिंग ट्रेंड से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन बेघर होने से बच जाएगा। आइए जानते हैं वोटिंग ट्रेंड में इस वक्त कौन आगे चल रहा है या फिर चल रही है।

इसे मिल रहे हैं सबसे ज्यादा वोट्स
बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' ने अपने सोशल मीडिया पेज पर वोटिंग का लेटेस्ट ट्रेंड शेयर किया है। पहली पोस्ट में बताया गया है कि मुनव्वर फारूकी को सबसे ज्यादा वोट्स मिल रहे हैं। 100 फीसदी में से 50 फीसदी वोट्स सिर्फ मुनव्वर के लिए आ रहे हैं। वहीं अन्य 50 फीसदी वोट्स सात कंटेस्टेंट्स- विकी, अभिषेक, अनुराग, नील, सना, खानजादी और अरुण के लिए आ रहे हैं।

डेंजर जोन में हैं ये तीन कंटेस्टेंट्स
दूसरे पोस्ट में बताया गया है कि मुनव्वर के बाद लोग विकी को सेफ करना चाहते हैं। टॉप 5 की बात करें तो सबसे पहले नंबर पर मुनव्वर, दूसरे पर विकी, तीसरे पर अभिषेक, चौथे पर अनुराग और पांचवे पर नील हैं। वहीं बॉटम तीन में सना, खानजादी और अरुण का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार एलिमिनेशन की गाज इन तीनों के ऊपर पड़ सकती है। हालांकि, वोटिंग लाइन्स बंद होने में अभी 24 घंटे का समय बचा है। इन 24 घंटों में कुछ भी हो सकता है। 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें