Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Vicky Jain Want To Make Ankita Lokhande Out From Show Says Mere Sath Physical Hui Hai Bahar Nikalo Ise - Entertainment News India

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को शो से बाहर करना चाहते हैं विकी जैन, बिग बॉस से कहा- मेरे साथ फिजिकल हुई है निकालो इसे

Bigg Boss 17 Latest Update: अंकिता लोखंडे और विकी जैन के बीच दरार देखने को मिल रही है। हालांकि हाल ही में तो कुछ ऐसा हो गया कि विकी ने बिग बॉस से अंकिता को बाहर तक करने को बोल दिया।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 Jan 2024 08:50 AM
हमें फॉलो करें

Ankita Lokhande Bigg Boss: विकी जैन और अंकिता लोखंडे के बीच वैसे ही बिग बॉस में हर दिन लड़ाई होती रहती है। हालांकि अंकिता के कैप्टन बनने के बाद से यह लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। कई बार जब अंकिता कोई ड्यूटी दे रही हैं तो विकी उनकी बात नहीं मानते बल्कि उन्हें उल्टा जवाब देते हैं। अंकिता कई बार कह चुकी हैं कि विकी उनसे जल रहे हैं क्योंकि वह कैप्टन बन गई हैं और विकी नहीं। अब हाल ही में लड़ाई के बाद विकी, बिग बॉस से यह भी रिक्वेस्ट करते हैं कि अंकिता को बाहर कर दो। इसके पीछे क्या वजह है हम आपको डिटेल में बताते हैं।

विकी बोले अंकिता को बाहर भेजो
दरअसल, लड़ाई के बाद अंकिता, विकी के पास जाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। विकी हालांकि उन्हें इग्नोर करते हैं। इसके बाद मजाक में अंकिता, विकी को थप्पड़ मार देती हैं। विकी इस पर कहते हैं कि उन्हें शो से बाहर निकाल देना चाहिए। वह कहते हैं बिग बॉस अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो। विकी की बात सुनकर अंकिता उन पर कूद जाती हैं।

अंकिता पर विकी को शक
हाल ही में अंकिता से पूछा गया कि क्या वह अपने पार्टनर का फोन चेक करती हैं तो उन्होंने मना किया। इस पर विकी कहते हैं अभी की बात हो रही है। करेंट की पास्ट की नहीं। इस पर अंकिता कहती हैं मैं पास्ट की बात तो कर भी नहीं रही। मैं कभी विकी का फोन नहीं देखती हूं, लेकिन विकी मेरा फोन जरूर चेक करता है। विकी को शक होता है कि पता नहीं मैं फोन पर क्या कर रही हूं। इस पर विकी कहते हैं कि जहां जरूरत होती है वहीं देखता हूं। अंकिता कहती हैं नहीं ये हमेशा फोन चेक करता है।

बाहर जाकर लेंगी फैसला
वहीं अंकिता को जब विकी कुछ दिनों पहले चिढ़ा रहे थे तो अंकिता उन्हें पंगे लेने से मना करती हैं। लेकिन विकी जब नहीं मानते और बार-बार उन्हें ताने मारते हैं तो वह कहती हैं कि मैंने डिसाइड कर लिया है। तुझे लेकर मैं फैसला बाहर जाकर लूंगी। मैं बाली चली जाऊंगी। विकी कहते हैं कि जल्दी फैसला लो, मैं भी बाली जाऊंगा फिर।

ऐप पर पढ़ें