Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे को छोड़ विकी जैन ने थामा सना रईस खान का हाथ, यूजर्स ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे को छोड़ विकी जैन ने थामा सना रईस खान का हाथ, यूजर्स ने लगाई क्लास

अंकिता लोखंडे और विकी जैन टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है। हालांकि अब शो में दोनों के बीच दरार बढ़ती जा रही है जिससे अंकिता भी काफी दुखी हैं।

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे को छोड़ विकी जैन ने थामा सना रईस खान का हाथ, यूजर्स ने लगाई क्लास
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 11:23 AM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे और विकी जैन जबसे शो में आए हैं तबसे दोनों के रिश्ते में बहुत दरार आ रही है। हर दिन दोनों के बीच बहुत लड़ाई हो रही है जिससे फैंस भी परेशान हैं। अब इसी बीच विकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इसमें वह अंकिता के साथ नहीं बल्कि सना रईस खान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं जिसे देखकर यूजर्स को बड़ा झटका लगा है।

क्या है वीडियो में
हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विकी और सना गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। दोनों एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। दोनों कुछ सीरियस डिस्कशन कर रहे हैं। इस डिस्कशन में दोनों इतने इन्वॉल्व हो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि काफी देर तक उन्होंने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है।

यूजर्स ने लगाई क्लास
इस वीडियो पर यूजर्स के बहुत कमेंट्स आ रहे हैं और सब उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि यही हरकत अंकिता ने की होती तो आपका क्या हाल होता। तो किसी ने लिखा कि आप गेम के लिए कुछ भी करते हो, बिना सोचे कि अंकिता को कैसा लगेगा। एक ने यह भी लिखा कि विकी आप गेम के लिए कुछ भी कर जाते हो।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब बिग बॉस ने कमरे बदलने का आदेश दिया था तब विकी को दिल वाले कमरे से हटाकर दिमाग वाले कमरे में भेज दिया था और विकी ने वहां सना के साथ बॉन्ड बनाया। विकी काफी खुश हुए थे कमरा चेंज होने पर वहीं अंकिता काफी दुखी हुई थीं जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनकी खूब क्लास लगा दी थी।

ऐप पर पढ़ें