Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: नकली हैं विकी भैया के बाल, खुला अंकिता के पति का सबसे बड़ा राज; घरवालों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 17: नकली हैं विकी भैया के बाल, खुला अंकिता के पति का सबसे बड़ा राज; घरवालों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 17 Vicky Jain Neil Bhatt: नील भट्ट ने दावा किया है कि विकी जैन के बाल नकली है। उन्होंने बातों ही बातों में बताया कि गंजेपन की समस्या की वजह से विकी को विग की जरूरत पड़ती है।

Bigg Boss 17: नकली हैं विकी भैया के बाल, खुला अंकिता के पति का सबसे बड़ा राज; घरवालों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 06:40 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 के 36वें एपिसोड में खूब सारा ड्रामा हुआ। अरबाज और सोहेल के आने से पहले सभी घरवाले, बिग बॉस से नाराज हो गए। वे कहने लगे कि बिग बॉस विकी जैन और अंकिता लोखंडे को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं। दरअसल, जब विकी मेडिकल रूम से बाहर आए तब तहलका ने नोटिस ने किया कि उनके बाल कटे हुए हैं। उनकी दाढ़ी बनी हुई है। वहीं मन्नारा कहने लगीं कि मेडिकल रूम में अंकिता लोखंडे को हेयर स्पा दिया गया। ऐसे में घरवाले भड़क गए। 

भड़के अरुण और तहलका
सभी लोगों ने मोर्चा खोल दिया। वे बिग बॉस से सवाल करने लगे। मन्नारा ने तहलका और अरुण से कहा, 'हो सकता है कि विकी ने बिग बॉस से बात की हो और हेयर स्पा की बात कॉन्ट्रैक्ट में लिखवाई हो। मन्नारा की बात सुनने के बाद अरुण और तहलका भड़क गए। वे कहने लगे, 'बिग बॉस अगर विकी को सेलून की सर्विस मिल रही है तो हमें भी चाहिए।' इतना ही नहीं, अरुण और तहलका के साथ-साथ मन्नारा ने भी बिग बॉस के सामने अपनी डिमांड रख दी।

नील का दावा
तभी नील ने अरुण और तहलका को समझाया कि विकी के बाल नकली हैं। उन्होंने कहा,  'उसको हेयरलाइन और गंजेपन की समस्या है, उसे विग की जरूरत पड़ती है, हर 2 हफ्ते में वो मेडिकल ग्लू से स्टिक करवाता है। उसने शायद पहले से ही ये बात कॉन्ट्रैक्ट में लिखवा दी होगी इसलिए बिग बॉस ने उसको ये सर्विस दी है।'

बिग बॉस ने घरवालों से की बात
जब घर में अंकिता और विकी चर्चा का विषय बन गए तब बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि कास्टिंग के समय सबने उनके सामने अलग-अलग डिमांड रखी थी। लेकिन, जब उन्होंने समझाया तब लाेगों ने अपनी ये डिमांड हटा दी। हालांकि, मोहल्ले में आने वाले दो लोगों ने अपनी डिमांड हटाने से इनकार कर दिया। जब हमने उनसे कहा कि उनकी ये एक डिमांड उन्हीं पर भारी पड़ेगी तब उन्होंने कहा, 'हम हैंडल कर लेंगे'। लेकिन, ये स्पेशल सर्विस चर्चा का विषय बन गई है। इसलिए फिलहाल के लिए मैं ये सर्विस बंद कर रहा हूं। जब तक घरवाले 'हां' नहीं बोलेंगे तब तक विकी और अंकिता को ये सर्विस नहीं मिलेगी। इसके बाद, विकी और अंकिता ने घरवालों से बात की और वे मान गए।

ऐप पर पढ़ें