Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : सना रईस खान ने विकी जैन और अंकिता लोखंडे को नहीं सोने दिया साथ, जानें फिर क्या हुआ

Bigg Boss 17 : सना रईस खान ने विकी जैन और अंकिता लोखंडे को नहीं सोने दिया साथ, जानें फिर क्या हुआ

बिग बॉस 17 में कभी सना रईस खान और विकी जैन के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है तो कभी किसी न किसी वजह से दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। अब सना ने हाल ही में विकी और अंकिता को साथ नहीं सोने दिया।

Bigg Boss 17 : सना रईस खान ने विकी जैन और अंकिता लोखंडे को नहीं सोने दिया साथ, जानें फिर क्या हुआ
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 07:41 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे और विकी जैन के कमरे अलग हो गए। रात में दोनों बेड शेयर करते हैं। हालांकि सना रईस खान ने रात में अपना बेड दोनों को देने से मना कर दिया जिस वजह से विकी की उनसे लड़ाई हो गई। सना मना करती हैं कि वह दिल वाले कमरे में नहीं सोने वालीं क्योंकि वहां बहुत लाइट होती है। सना फिर अंकिता को अपने कमरे में सोने को कहती हैं।

अंकिता-विकी को नहीं सोने दिया साथ
अनुराग और अरुण उन्हें अपना बेड ऑफर करते हैं, लेकिन सना मना कर देती हैं कि उन्हें सिंगल बेड पर नींद नहीं आती। इस वजह से विकी की सना के साथ बहस भी हो जाती है। सना कहती हैं कि विकी उनके साथ काफी गलत बिहेव कर रहे हैं। विकी और सना को बहस करता देख अंकिता पति को शांत करती हैं और दिल वाले कमरे में सोने के लिए चली जाती हैं।

अंकिता को नहीं गुस्सा
सुबह फिर अंकिता दिल वाले कमरे में मौजूद ईशा, समर्थ, मुनव्वर और अभिषेक से डिस्कस करती हैं कि रात में जो भी हुआ सना ने उसके लिए माफी मांगी है। इसके बाद वह कहती हैं कि उनके मन में किसी के लिए कुछ गलत नहीं है। वह नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से सना और विकी की लड़ाई हो।

विकी-सना का वायरल वीडियो
हाल ही में विकी और सना का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों गार्डन एरिया में बैठे होते हैं और कुछ जरूरी बातें करते हैं। हालांकि दर्शक तब हैरान हुए जब उन्होंने देखा कि दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। काफी देर तक दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। इस वीडियो पर यूजर्स ने विकी की बहुत क्लास लगाई। उन्होंने कमेंट किया कि अंकिता ऐसा करतीं तब आपको पता चलता। तो किसी ने कहा कि आप अंकिता को डिजर्व ही नहीं करते हो।

ऐप पर पढ़ें