Hindi NewsEntertainment NewsTvBB 17: सलमान की डांट और ट्रोल होने के बाद भी इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, जीता इस हफ्ते का बॉस मीटर

BB 17: सलमान की डांट और ट्रोल होने के बाद भी इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, जीता इस हफ्ते का बॉस मीटर

बिग बॉस 17 के घर में लव ट्रायंगल से लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन और कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब इस कंटेस्टेंट ने बॉस मीटर अपने नाम किया।

BB 17: सलमान की डांट और ट्रोल होने के बाद भी इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, जीता इस हफ्ते का बॉस मीटर
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 3 Nov 2023 06:41 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Boss Meter: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फीवर तेजी से दर्शकों के सिर पर चढ़ता जा रहा है। 15 अक्टूबर से शुरू हुए इस शो को कैसे तीन हफ्ता होने जा रहा है पता ही नहीं चला। इस बार बिग बॉस के घर में क्राइम रिपोर्टर से लेकर यूट्यूबर, मॉडल, इन्फ्लुएंसर, वकील और टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत तक की हस्तियों ने हिस्सा लिया है। घर में कंटेस्टेंट के बीच घमासान मचा हुआ है। लेकिन शो में एक ऐसी है जो लगातार ट्रोल होने और सलमान खान की लताड़ के बाद भी इस बार का बॉस मीटर अपने नाम कर लिया। 

इस कंटेस्टेंट ने जीता बॉस मीटर 
बिग बॉस 17 के जिस कंटेस्टेंट की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय हैं। ईशा ने इस हफ्ते का बॉस मीटर जीता है। ईशा ने घर के बाकी कंटेस्टेंट को पीछे करते हुए शो का तीसरा बॉस मीटर अपने नाम किया है। इससे पहले बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारुकी ने बॉस मीटर जीता था। ऐसे में ईशा की जीत से घर के कई कंटेस्टेंट के होश उड़ने वाले हैं।

ईशा को लेकर घर में मचा हुआ है घमान
19 साल की ईशा को लेकर बिग बॉस के घर में डे वन से ही बवाल मचा हुआ है। पहले ईशा अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ एंट्री की थी। इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ उनके करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने एंट्री की। समर्थ के आने से ईशा काफी शॉक्ड थीं। वहीं, अभिषेक का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था। हालांकि बाद में अभिषेक ने खुद को संभाल लिया और अब गेम पर फोकस कर रहे हैं। बता दें कि ईशा को टीवी सीरियल ‘उड़ारिया’ के लिए जाना जाता है। इस शो से उन्हें बड़ी पहचान मिली है।  

ऐप पर पढ़ें