Hindi NewsEntertainment NewsTv Bigg Boss 17: ये हैं इस वीक के टॉप 5 खिलाड़ी, जानें किसने मारी बाजी, कौन लिस्ट से रहा आउट

Bigg Boss 17: ये हैं इस वीक के टॉप 5 खिलाड़ी, जानें किसने मारी बाजी, कौन लिस्ट से रहा आउट

इस बार वीकेंड का वार की कमान सलमान खान की जगह करण जौहर ने संभाली है। बिग बॉस के घर में आते लोगों को करण का एंग्री मैन अवतार देखने को मिल रहा है। एक एक करके करण घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

  Bigg Boss 17: ये हैं इस वीक के टॉप 5 खिलाड़ी, जानें किसने मारी बाजी, कौन लिस्ट से रहा आउट
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Dec 2023 08:00 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Top 5: सलमान खान होस्टेड टीवी का फेमस शो बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। इसी कड़ी में बिग बॉस के सीजन 17 भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार शो में अलग-अलग फील्ड से जुड़े लोगों ने बतौर कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री की है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घरवालों के बीच जीत को लेकर काफी कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर से अब तक कई कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा गया है। ऐसे में अब इस हफ्ते का पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में दोनों मैरिड कपल को पछाड़ इस कंटेस्टेंट ने नंबर वन पर अपनी जगह बनाई है।चलिए देखते हैं कौन-कौन इस लिस्ट में शामिल हैं।  

नंबर 1 की रेस में आगे निकला ये कंटेस्टेंट
ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट 25 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी पर है। इसमें दोनों मैरिड कपल यानी अंकिता लोखंडे-विकी जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा शामिल हैं, लेकिन उन्हें मात देते हुए लॉकअप फेम मुनव्वर फारुकी ने बाजी मारी हैं। मुनव्वर इस लिस्ट में टॉप पर हैं। अंकिता ऑरमैक्स की लिस्ट में दूसरे नंबर हैं। तीसरे नंबर पर ऐश्वर्या शर्मा और चौथे पर विकी जैन हैं। पांचवें नंबर पर नील भट्ट हैं। इस बार की टॉप 5 लिस्ट वाकई में काफी दिलचस्प है। 

करण जौहर ने तहलका प्रैंक को किया आउट 
आपको बता दें कि इस बार वीकेंड का वार की कमान सलमान खान की जगह करण जौहर ने संभाली है। बिग बॉस के घर में आते लोगों को करण का एंग्री मैन अवतार देखने को मिल रहा है। एक एक करके करण घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं। यहां तक करण ने तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को बिग बॉस हाउस से आउट कर दिया। वहीं, शनिवार के वार में करण, विकी जैन के विनर प्लान का खुलासा करेंगे। 

ऐप पर पढ़ें