Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: आ गई टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट, इस खिलाड़ी की पॉपुलैरिटी ने बिगाड़ा विकी भैया का खेल हुए आउट

Bigg Boss 17: आ गई टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट, इस खिलाड़ी की पॉपुलैरिटी ने बिगाड़ा विकी भैया का खेल हुए आउट

सलमान खान होस्टेड बिग बॉस 17 का हर एपिसोड बेहद शानदार होता है। बीते दिनों शो में कोरियन पॉप सिंगर ऑरा की वाइल्डकार्ड एंट्री काफी चर्चा में रही। अब इस हफ्ते का पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुकी है।

Bigg Boss 17: आ गई टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट, इस खिलाड़ी की पॉपुलैरिटी ने बिगाड़ा विकी भैया का खेल हुए आउट
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 06:13 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Top 5: सलमान खान होस्टेड टीवी का फेमस कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार शो में कई दिग्गज और नामी हस्तियों ने बतौर कंटेस्टेंट घर में एंट्री की है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घरवालों के बीच जीत को लेकर काफी कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर से अब तक कई कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। बीते दिनों घर से तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को बाहर का रास्ता दिखा गया है। ऐसे में अब इस हफ्ते का पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में दोनों इस बार एक नया नाम जुड़ा है और विकी भैया आउट हो गए। चलिए देखते हैं कौन-कौन इस लिस्ट में शामिल हैं।  

इस खिलाड़ी ने किया विकी भैया को आउट 
ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट 2 दिसंबर से 8 दिसंबर के बीच कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी पर है। इसमें जहां पिछले कई हफ्तों से दोनों मैरिड कपल यानी अंकिता लोखंडे-विकी जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी जगह बनाई हुई थी। वहीं, इस बार विकी जैन इस लिस्ट से आउट हो गए हैं। बता दें कि ऑरमैक्स की रिपोर्ट में लॉकअप फेम मुनव्वर फारुकी हमेशा की तरह ही नंबर वन पर हैं। अंकिता ऑरमैक्स की लिस्ट में दूसरे नंबर हैं। तीसरे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा हैं। चौथे पर ऐश्वर्या शर्मा और पांचवें नंबर पर नील भट्ट हैं। इस बार की टॉप 5 लिस्ट वाकई में काफी दिलचस्प है। 

करण जौहर ने तहलका प्रैंक को किया आउट 
आपको बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान ने जमकर कंटेस्टेंट की क्लास लगाई है। करण जौहर के साथ कंटेस्टेंट के बुरे बर्ताव पर भी सलमान ने उन्हें आड़े हाथों लिया। साथ ही ईशा मालविया संग अभिषेक कुमार ने जो भद्दी बात कही उसका भी हिसाब किया। सलमान ने अभिषेक से कहा कि उन्होंने ईशा से जो कहा था कि 'रात में कहीं और जाकर...' अगर ये बात उनके सामने उन्होंने की होती, तो वह उनको निचोड़ देते। यही नहीं एक्टर ने अभिषेक को एकदम नकली कैरेक्टर बताया। कहा के वो सिर्फ फुटेज के लिए ये सब करते हैं।

ऐप पर पढ़ें