Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17 Top 5 Contestants of Week Munawar Faruqui to Ankita Lokhande - Entertainment News India

Bigg Boss 17: टॉप 5 की लिस्ट में लास्ट आए विकी, इस हफ्ते नंबर वन रहा यह खिलाड़ी

Bigg Boss 17 Top 5 Contestants: बिग बॉस सीजन 17 के खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप 5 के भीतर इस हफ्ते नील भट्ट से लेकर विकी जैन तक ने अपनी जगह बनाई है। लेकिन कौन सा खिलाड़ी किस नंबर पर है? चलिए जानते हैं।

Bigg Boss 17: टॉप 5 की लिस्ट में लास्ट आए विकी, इस हफ्ते नंबर वन रहा यह खिलाड़ी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 09:17 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Top 5 Contestants: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारुकी लगातार सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बने हुए हैं। ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी की गई सबसे पॉपुलर खिलाड़ियों की लिस्ट में चलिए जानते हैं कि दूसरे नंबर से लेकर पांचवें नंबर तक कौन से खिलाड़ी टिके हुए हैं। साथ ही यह भी जानेंगे कि क्या आपका फेवरेट कंटेस्टेंट इस लिस्ट में है या फिर नहीं।

बिग बॉस के टॉप 5 खिलाड़ी
रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते टॉप 5 की लिस्ट में नील भट्ट, विकी जैन, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी ने अपनी जगह बनाई है। इनमें ज्यादातर खिलाड़ी पिछले हफ्ते भी इस लिस्ट में मौजूद थे।

पांचवें पर खिसक आए विकी
विकी जैन जो कि पिछले कुछ हफ्तों से लगातार टॉप 5 में तीसरी या फिर चौथी पोजिशन पर बने हुए थे वो इस हफ्ते खिसक कर पांचवीं पोजिशन पर आ गए हैं। विकी को सलमान खान से पड़ी डांट और फैंस का वोटिंग रुझान नीचे ले आया है।

तीसरे और चौथे नंबर पर कौन?
बात करें टॉप 5 की लिस्ट में तीसरे और चौथे नंबर पर रहे खिलाड़ियों की तो ऐश्वर्या और नील की जोड़ी इस लिस्ट में टॉप 3 और 4 नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रही है। शुरू में काफी वक्त तक दोनों को ट्रोल किया गया था लेकिन अब दोनों अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

दूसरे नंबर पर रही अंकिता
टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भले ही शुरू में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो, लेकिन फैंस उन्हें भर-भरकर वोट कर रहे हैं और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते भी टॉप 5 की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें