Hindi NewsEntertainment NewsTv BB17: टीना दत्ता ने बताया किसको जिताना चाहते हैं मेकर्स? कहा- 'उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं'

BB17: टीना दत्ता ने बताया किसको जिताना चाहते हैं मेकर्स? कहा- 'उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं'

बिग बॉस में बीते दिनों सनी आर्या आउट हुए हैं। उनके बाद अब सना रईस खान के नॉमिनेट होने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब शो सना रईस खान के एलिमिनेशन की खबर सामने आ रही है।

 BB17: टीना दत्ता ने बताया किसको जिताना चाहते हैं मेकर्स? कहा- 'उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 Dec 2023 08:13 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इस वक्त काफी सुर्खियों में बना है। इस शो को लेकर हर पल नई अपडेट्स सामने आ रही है। कंटेस्टेंट जीत को लेकर इस वक्त आपस में भिड़ते दिख रहे हैं। अब तक शो से कई कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। बीते दिनों शो से तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को नियमों का उल्लंघन करने की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हर बार देखा गया है कि शो को लेकर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट नए सीजन के खिलाड़ियों पर अपने रिएक्शन देते रहते हैं। ऐसे में इस सीजन 17 को लेकर बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता का रिएक्शन सामने आया है। टीना ने घर के एक सदस्य को जहां सपोर्ट किया। वहीं, दूसरी तरफ मेकर्स पर तंज कसा। आइए जानते हैं कौन है वो?

टीना ने मेकर्स पर कसा तंज
टीना दत्ता हाल ही में स्पॉट की गईं, इस दौरान पैपराजी ने उनसे बिग बॉस 17 को लेकर उनकी राय पूछी। इसके साथ ही टीना के हिसाब से इस सीजन विनर की ट्रॉफी कौन डिजर्व करता है इस पर सवाल पूछा। इस पर टीना ने इनडायरेक्टली अंकिता लोखंडे का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'आप लोगों को क्या लगता है। एक ही तो शो का फेस है, उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं, तो उसको ही जिताएंगे।' इसके साथ ही टीना ने मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करते हुए कहा कि इस सीजन का विनर बनना डिजर्व करते हैं।  

इस एक्ट्रेस पर लटक रही है नॉमिनेशन की तलवार
बिग बॉस में बीते दिनों सनी आर्या आउट हुए हैं। उनके बाद अब सना रईस खान के नॉमिनेट होने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों फैन पेज 'द खबरी' ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ओके बाय टाटा, अब अपने प्रोफेशन में वापस जाना है....वैसे भी ये अपना काम था नहीं। नॉमिनेट होकर फिर कंटेंट देना पढ़ता था। हैशटैग विकी जैन अब अलग हो गए थे।' इस पोस्ट के बाद से ही सना के नॉमिनेट होने की खबरें चर्चा में हैं। फिलहाल अभी तक इस बात को लोकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।    

ऐप पर पढ़ें