Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 Nomination: इन 5 कंटेस्टेंट पर मंडराया एलिमिनेशन का खतरा, हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 17 Nomination: इन 5 कंटेस्टेंट पर मंडराया एलिमिनेशन का खतरा, हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में पिछले हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं हुआ। दिवाली के त्योहार को देखते हुए किसी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया गया था। अब इस हफ्ते के नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं।

Bigg Boss 17 Nomination: इन 5 कंटेस्टेंट पर मंडराया एलिमिनेशन का खतरा, हुए नॉमिनेट
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 07:17 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Nomination: सलमान खान का शो हर दिन के साथ और रोचक होता जा रहा है। बीते वीकेंड का वार में कोई कंटेस्टेंट नॉमिनेट नहीं हुआ। दिवाली को देखते हुए पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है इस हफ्ते कोई बाहर ना जाए। सलमान ने सभी को खुशखबरी देते हुए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट को बड़ी राहत दी लेकिन अब आने वाले वीकेंड में एलिमिनेशन होना तय है। नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट की एक लिस्ट आ गई है। बिग बॉस सीजन 17 में इस हफ्ते कुल 5 कंटेस्टेंट पर खतरा मंडरा रहा है।

ये हैं 5 कंटेस्टेंट
बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने एक्स पर ट्वीट कर उन पांचों कंटेस्टेंट के नाम बताए हैं जिन पर  एलिमिनेशन की तलवार लटकी है। अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, खानजादी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। कंटेस्टेंट के बारे में यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि सनी आर्या या अनुराग डोभाल में से किसी एक को जाना चाहिए। शो में वे ज्यादा कुछ करते नहीं दिख रहे हैं।

यूजर्स का क्या कहना
अंकिता लोखंडे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं तो उन्हें तो भर-भरकर वोट मिलने वाले हैं। खानजादी और अभिषेक कुमार का गेम भी स्ट्रॉन्ग है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, 'सनी आर्या जाएगा क्योंकि अनुराग के फैन्स बचा लेंगे। रही बात अंकिता, खानजादी और अभिषेक की तो वो लोग टॉप 5 में हैं।' एक यूजर ने कहा, 'इस बार नॉमिनेशन में मजा आएगा।' एक यूजर कहते हैं, 'अनुराग डोभाल के घर जाने का वक्त आ गया है। एक अन्य ने लिखा, 'ओह भाई खतरनाक नॉमिनेशन।'

मास्टरमाइंड बने मुनव्वर और विकी
बिग बॉस के अभी तक के पॉपुलर कंटेस्टेंट में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, अभिषेक कुमार लग रहे हैं। इस बार के मास्टरमाइंड विकी और मुनव्वर को कहा जा रहा है। वे अपने गेम से सभी को पीछे छोड़ दे रहे हैं। ट्विटर पर तो यूजर्स मुनव्वर के लिए मुन्ना मास्टरमाइंड ट्रेंड करा रहे हैं। वह पहले भी रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा रह चुके हैं तो उन्हें गेम के बारे में काफी कुछ आइडिया है। 

ऐप पर पढ़ें