Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: एल्विश यादव से तहलका ने बताईं अंदर की बातें, अभिषेक कुमार की खोली पोल-पट्टी

Bigg Boss 17: एल्विश यादव से तहलका ने बताईं अंदर की बातें, अभिषेक कुमार की खोली पोल-पट्टी

तहलका बिग बॉस 17 से बाहर हो गए हैं। एल्विश यादव ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की। उनसे बात करते हुए तहलका ने अभिषेक कुमार पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी करता है।

Bigg Boss 17: एल्विश यादव से तहलका ने बताईं अंदर की बातें, अभिषेक कुमार की खोली पोल-पट्टी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 05:41 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में तहलका उर्फ सनी आर्या का गेम ठीक जा रहा था लेकिन अचानक उन पर गुस्सा सवार हुआ वह हिंसा की वजह से बाहर हो गए। उन्होंने अभिषेक कुमार को धक्का दे दिया था जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अभिषेक कुमार पर भड़ास भी निकाली। तहलका से अब एल्विश यादव ने वीडियो कॉल के जरिए बात की जिसे उन्होंने अपने व्लॉग में शेयर किया। एल्विश सबसे पहले टेम्पटेशन आईलैंड का सेट दिखाते हैं जहां वह शूटिंग के लिए पहुंचे।

अभिषेक कुमार पर भड़के तहलका
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश वापस होटल आते हैं और तहलका से बात करते हैं। फोन पर तहलका कहते हैं, '16 के 16 बंदे रोए हैं।' आगे एल्विश ने कहा, 'अरुण का तो समझ में आता है लेकिन उस अभिषेक को क्या दिक्कत है? पहले वह चिल्लाता है फिर रोता है। उसे क्या प्रॉब्लम है?' तहलका ने जवाब दिया, 'ये कैमरा फेसिंग बंदा है। इसने 20 दिन पहले एक नाम लिया था बिग बॉस के अंदर कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला सर को फॉलो करता हूं। तब बिग बॉस ने अनाउंसमेंट कर दी कि किसी से तुलना ना करें क्योंकि अभी तुम बहुत पीछे चल रहे हो।' 

'सिद्धार्थ शुक्ला को करता है कॉपी'
'तब मैं समझ गया कि यह टक्कर मारना, छाती मारना, सिद्धार्थ शुक्ला सर करते थे। ये सारा कॉपी करता है। जब ये खानजादी के साथ होता था तो कहता था हम कुछ रोमांटिक करेंगे तो कैमरा कैप्चर करेगा। जैसे विकी भैया खड़े हैं तो उनसे कहता था हम ऐसे बात करेंगे तो कैमरा दिखाएगा।'

शूटिंग में बिजी एल्विश
एल्विश ने तहलका की बात यहीं तक दिखाई। आगे वह मुंबई से रवाना होने के लिए गाड़ी में बैठते हैं। एल्विश ने कहा हर तरफ तहलका ही तहलका मचा हुआ है। टेम्पटेशन शो के बारे में उन्होंने बताया कि 3 घंटे का बोलकर उनसे 7 घंटे की शूटिंग कराई।

ऐप पर पढ़ें