Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: तहलका प्रैंक ने अपनी बेटी से कही ऐसी बात पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

Bigg Boss 17: तहलका प्रैंक ने अपनी बेटी से कही ऐसी बात पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 17 शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के टास्क भी काफी तगड़े होते जा रहे हैं। खुद को सेफ रखने के लिए वो मारपीट तक करने पर उतारू हो चुके हैं।

Bigg Boss 17: तहलका प्रैंक ने अपनी बेटी से कही ऐसी बात पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 Dec 2023 12:24 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इस वक्त दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो पर हर दिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट जीत के आगे अपने रिश्तों तक को दांव पर लगा रहे हैं। खुद को घर में सुरक्षित रखने के लिए  कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। घर में जमकर मारपीट भी देखी जा रही है। बीते दिनों इसी वजह से तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अभिषेक कुमार और सनी की फिजिकल फाइट की वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। ऐसे में अब तहलका का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

तहलका की बेटी ने गाया बिग बॉस का सॉन्ग
बिग बॉस 17 से बाहर आते ही तहलका प्रैंक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह लगातार वीडियो पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़े हैं। इसी बीच तहलका यानी सनी ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी से कहते हैं कि बिग बॉस का गाना सुनाओ, जिसके बाद वह बड़े ही प्यार से तोतली आवाज में बिग बॉस का सॉन्ग सुनाते लगती है। पीछे से सनी की पत्नी दीपिका आर्या भी सॉन्ग को रिपीट करती सुनाई दे रही है।

 

पत्नी ने जड़ा थप्पड़
इसके बाद तहलका की बेटी अपने पापा की तरह ही जल्दी-जल्दी टंग ट्विस्टर करते हुए बोलती नजर आई। बेटी के साथ सनी भी उनकी कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी तहलका कहते हैं, 'बेटा बस कर तू पापा की बेटी है दुनिया जानती है।' ये सुनते ही उनकी पत्नी दीपिका ने उन्हें कैमरे के सामने ही एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और कहती हैं कि यहां पर ये मत करना। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। 
 

ऐप पर पढ़ें