Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: तहलका के आउट होते ही उनकी और अरुण की पत्नी के बीच हुआ जमकर झगड़ा, कहा- 'ये गाली मत देना...'

BB17: तहलका के आउट होते ही उनकी और अरुण की पत्नी के बीच हुआ जमकर झगड़ा, कहा- 'ये गाली मत देना...'

छोटे पर्दे का अबतक का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17'  को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। शो को लेकर आने वाली नई अपडेट्स इसे और भी इंटरेस्टिंग बनाए रहता है।

BB17: तहलका के आउट होते ही उनकी और अरुण की पत्नी के बीच हुआ जमकर झगड़ा, कहा- 'ये गाली मत देना...'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 10:33 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के टास्क भी काफी तगड़े होते जा रहे हैं। खुद को सेफ रखने के लिए वो मारपीट तक करने पर उतारू हो चुके हैं। लेकिन बीते दिनों ऐसा करना तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या के लिए काफी भारी पड़ गया। अभिषेक कुमार संग सनी की फिजिकल फाइट की वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। सनी ने अभिषेक से पंगा अपने यार अरुण माशेट्टी की वजह से लिया और दोस्ती की मिसाल कायम की। लेकिन दूसरी तरफ दोनों की पत्नियों के बीच कुछ उल्टा ही देखने को मिल रहा है। उनके बीच झगड़ा गाली-गलौज और मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस शब्द को बोलने पर हुआ बवाल
तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या की पत्नी दीपिका आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका अपना इंट्रोडक्शन देते नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि मैं हूं छोटा तहलका, मेरे पति बड़े तहलका तो मैं छोटा तहलका। इसके बाद वो कहती हैं सुनिए अब हम आपको मिलाने जा रहे हैं... जैसे अरुण भाई बैंगन तो उनकी बीवी छोटी बैंगन होगी ना तो मैं बुला रही हूं अरुण भाई की...। तभी पीछे से अरुण की बीवी बोलती है कि गलत शब्दों का प्रयोग न करें। दीपिका कहती हैं भाई तो क्या हुआ जब अरुण भाई बैंगन तो आप छोटी बैंगन हुई ना। 

 

अरुण की पत्नी और दीपिका के बीच हुई मारपीट!
इसके बाद अरुण की पत्नी दीपिका संग गाली-गलौज पर उतर आती हैं। वो कहती हैं उन्हें पागल न समझे उन्हें सब समझ आता है। इसके बाद दीपिका कहती हैं कि भाई गाली मत दीजिए। ये सब कहते-कहते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है। बता दें कि कैमरे के सामने हो रहा दोनों के बीच ये झगड़ा सिर्फ एक हंसी मजाक का पार्ट था और कुछ नहीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें