Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: झगड़े में सनी तहलका ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, 'वीकेंड का वार' में हो सकते हैं एविक्ट

Bigg Boss 17: झगड़े में सनी तहलका ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, 'वीकेंड का वार' में हो सकते हैं एविक्ट

Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में किसी पर हाथ उठाना या फिर घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाना सख्त मना है। हालांकि सनी तहलका ने हाल ही में गुस्से में अभिषेक कुमार की गर्दन पकड़ ली। क्या मिलेगी इसकी सजा?

Bigg Boss 17: झगड़े में सनी तहलका ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, 'वीकेंड का वार' में हो सकते हैं एविक्ट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 09:24 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है। बिग बॉस से जुड़ी खबरें साझा करने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस तक ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि तहलका भाई (सनी आर्या) का अभिषेक कुमार के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ है जिसमें उन्होंने अभिषेक की गर्दन पकड़ ली। शो में फिजिकल होना सख्त मना है, जिसकी सजा के तौर पर बिग बॉस हाथापाई करने वाले कंटेस्टेंट को घर से बाहर भी कर सकते हैं। ऐसे में देखना होगा कि बिग बॉस सनी आर्या पर क्या एक्शन लेते हैं।

किस तरह शुरु हुआ दोनों के बीच झगड़ा?
ईशा और अरुण के बीच झगड़े में अभिषेक ने एंट्री ली और अरुण को सलाह देना शुरू कर दिया। क्योंकि अरुण और तहलका अच्छे दोस्त हैं इसलिए गुस्से में उसने आकर सीधे अभिषेक की गर्दन पकड़ ली। अब दोनों की यह फाइट कितनी इंटेन्स थी, यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

'वीकेंड का वार' में करण लगाएंगे क्लास?
बिग बॉस तक की रिपोर्ट के मुताबिक 'वीकेंड का वार' की शूटिंग में करण जौहर की एंट्री होगी और वह सनी तहलका को सजा सुनाएंगे। माना जा रहा है कि सनी तहलका बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं, लेकिन इससे कई बार कुछ खिलाड़ियों को हाथापाई करने के बाद भी बिग बॉस ने वापस बुलाया है, लेकिन क्या सनी के मामले में ऐसा होगा?

टॉप 5 में कहीं नहीं सनी तहलका का नाम
बिग बॉस में सबसे ज्यादा टीआरपी ला रहे खिलाड़ियों की लिस्ट में सनी तहलका का नाम टॉप 5 के भीतर कहीं भी नहीं था। इस लिस्ट में पहले और दूसरे नंबर पर क्रमशः अंकिता लोखंडे और विकी जैन थे। तीसरे और चौथे नंबर पर नील भट्ट और मुनव्वर राणा थे, और पांचवें नंबर अरुण महाशेट्टी का नाम आया था।

ऐप पर पढ़ें