Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: दिवाली पर फटेगा बिग बॉस के घर में बम, इस कंटेस्टेंट की पत्नी की होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 17: दिवाली पर फटेगा बिग बॉस के घर में बम, इस कंटेस्टेंट की पत्नी की होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री

सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फीवर तेजी से दर्शकों के सिर पर चढ़ता जा रहा है। बिग बॉस 17 का आगाज 15 अक्टूबर 2023 को बड़े ही धमाकेदार तरीके से हुआ है।

Bigg Boss 17: दिवाली पर फटेगा बिग बॉस के घर में बम, इस कंटेस्टेंट की पत्नी की होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Nov 2023 09:03 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: टीवी का फेमस शो बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। इसी कड़ी में बिग बॉस के सीजन 17 को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ये शो टीआरपी की रेस में भी बाकी शोज को पीछे छोड़ रहा है। दर्शकों को इन दिनों घर में होने वाले बवाल काफी एंटरटेन कर रहे हैं। ऐसे में हर दिन कोई-कोई नई अपडेट सामने आ रही है। इसी बीच दो नए चेहरों की वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर सामने आ रही है। इनके आने से बिग बॉस के घर में असली तमाशा शुरू होगा। 

इस कंटेस्टेंट की पत्नी की होगी एंट्री
बिग बॉस 17 के घर में कोई और नहीं बल्कि तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या की पत्नी दीपिका आर्या बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। बीते काफी वक्त से दीपिका के घर में एंट्री को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। फैंस भी दीपिका को शो में देखने के लिए काफी बेताब हैं। बता दें कि दीपिका जब प्रीमियर वाले दिन बिग बॉस के स्टेज पर नजर आईं थीं तो महज कुछ ही मिनट में उन्होंने तहलका मचा दिया था। सारा फुटेज दीपिका ने लिया। दीपिका काफी तेज तर्रार हैं, ऐसे में बिग बॉस के घर में अब जो ट्विस्ट आएगा वो देखने वाला होगा। शो में असली तमाशा तो अब शुरू होगा। दीपिका के अलावा शो में  यूट्यूबर राघव शर्मा भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं। यानी अब दिवाली पर घर में असली बम फटेगा।  

कौन हैं राघव शर्मा
बता दें कि दीपिका आर्या एक फेमस कंटेंट क्रिएटर हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर बिग बॉस 17 के घर में उनकी एंट्री होती है तो वो अपने पति की नाक में दम कर देंगी। दीपिका अपने पति सनी आर्या को बिल्कुल भी आराम नहीं करने देंगी। यही नहीं उन्हें बिस्तर पर भी लेटने नहीं देंगी। राघव शर्मा की अगर बात करें तो वह एक फेमस यूट्यूबर हैं। राघव को  एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है।  

ऐप पर पढ़ें