Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: शो में होने जा रही है इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, फिर से मचेगा जमकर बवाल  

Bigg Boss 17: शो में होने जा रही है इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, फिर से मचेगा जमकर बवाल  

बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई नाम सामने आ रहे है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए राखी सावंत, आदिल दुर्रानी, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, अंजलि अरोड़ा जैसे नाम सामने आ रहे हैं।

Bigg Boss 17: शो में होने जा रही है इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, फिर से मचेगा जमकर बवाल  
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 09:33 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: सलमान खान होस्टेड टीवी का फेमस विवादित शो बिग बॉस 17 को लेकर काफी बज बना हुआ है। ये शो इस वक्त दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो को लेकर हर पर नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बीते दिनों जहां कई कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। वहीं, आने वाले एपिसोड में कई नए चेहरों की एंट्री होने जा रही है। इसी बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी खबरें हैं। ऐसे में आपको एक बार फिर से एक पुराने कंटेस्टेंट को घर में देखने का मौका मिल सकता है, जिसे सभी ने मिलकर बाहर का रास्ता दिखाया था। चलिए जानते हैं कौन हैं वो? 

इस कंटेस्टेंट की फिर से होने जा रही है री-एंट्री!
बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई नाम सामने आ रहे है। ऐसे में अब खबर आ रही है शो में फिर से आपको एक पुराना चेहरा देखने को मिलेगा। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेस सोनिया बंसल सलमान के शो में री-एंट्री ले सकती हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस और सोनिया की तरफ से री-एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

कम वोट्स की वजह से हुईं थीं बाहर
आपको बता दें कि सोनिया बंसल शो शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद ही घर से बेघर हो गई थीं। यही नहीं सोनिया घर से बाहर आने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। सोनिया को कम वोट्स की वजह से नहीं बल्कि घरवालों के एविक्ट करने के कारण बाहर होना पड़ा था। दरअसल, सना और सोनिया में से किसी एक को एविक्ट होना था। इस पर जब बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा कि दोनों में से वो किसको घर में और किसे घर से बाहर देखना चाहते हैं। इस पर ज्यादातर ने सोनिया का नाम लिया और वो घर से बाहर हो गईं। वहीं, बाहर जाते ही सोनिया ने जमकर अपनी भड़ास भी निकाली थी। अब सोनिया की एंट्री होती है तो घर में क्या नया बवाल देखने को मिलेगा वो तो अपने वाला एपिसोड ही बताएगा।

ऐप पर पढ़ें