फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvBigg Boss 17 Sohail and Arbaaz Khan Tells Cricket Roles of BB17 Contestants Entertainment News India

Bigg Boss 17: अगर बिग बॉस के कंटेस्टेंट क्रिकेटर होते तो? जानिए किसे मिलती क्या जिम्मेदारी

Bigg Boss 17: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 के रविवार के एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान ने बताया कि अगर बिग बॉस के कंटेस्टेंट क्रिकेटर होते तो किसे क्या जिम्मेदारी निभाने को मिलती।

Bigg Boss 17: अगर बिग बॉस के कंटेस्टेंट क्रिकेटर होते तो? जानिए किसे मिलती क्या जिम्मेदारी
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Bigg Boss 17 Contestants: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 का सफर हर बढ़ते दिन के साथ आगे बढ़ रहा है। घर के भीतर कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो जमकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं वहीं कुछ अभी तक सुस्त नजर आ रहे हैं। वीकेंड का वार के रविवार के एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान घरवालों से बात करेंगे, लेकिन इस बातचीत के दौरान उनकी जमकर खिंचाई भी की जाएगी।

मेकर्स ने शो के इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें अरबाज खान और सोहेल खान घरवालों को बता रहे हैं कि अगर वो लोग क्रिकेटर होते तो किस कंटेस्टेंट को किस भूमिका में रखा जाता।

ब्लू जर्सी पहनकर खेलने आए होस्ट
भारतीय क्रिकेट टीम की ब्लू जर्सी पहनकर शो होस्ट करने आए अरबाज और सोहेल ने घरवालों की जमकर खिंचाई की। अरबाज ने पूछा- सोहेल अगर बिग बॉस के घरवाले क्रिकेटर होते तो कौन क्या होता?

BB17 में सबसे अच्छा बल्लेबाज कौन?
जवाब में सोहेल ने कहा कि यह देखना होगा कि इन सब में से सबसे अच्छे छक्के कौन मारता? इस पर अरबाज ने कहा कि यार छक्के का तो पता नहीं लेकिन सबसे अच्छे धक्के समर्थ से अच्छा कोई नहीं मारता।

समर्थ-अभिषेक की झगड़े की एक्टिंग
अरबाज और समर्थ ने घरवालों को समर्थ की एक्टिंग करके दिखाई और फिर अभिषेक और समर्थ को एक दूसरे के सामने खड़े होकर झगड़े की एक्टिंग करने को कहा।

बिग बॉस में सबसे अच्छा फील्डर
अरबाज ने जब पूछा कि घर में सबसे अच्छा फील्डर कौन होता जो सारा गॉसिप अच्छे से कैच कर रहा है। जवाब में मुनव्वर फारुकी ने कहा कि मैं अपना नाम लेना चाहता हूं लेकिन मैं ईशा का नाम लूंगा क्योंकि कुछ भी बातचीत चल रही होती है तो वह जाकर वहां पर खड़ी हो जाती है ऐसे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें