Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17: समर्थ के मुरीद हुए बिग बॉस के दर्शक; मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के नेटिजन्स, कर दिया ट्रोल

Bigg Boss 17: समर्थ के मुरीद हुए बिग बॉस के दर्शक; मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के नेटिजन्स, कर दिया ट्रोल

Bigg Boss 17 Samarth Jurel Mannara Chopra: समर्थ जुरेल ने तहलका की गोद में बैठकर डांस किया। समर्थ का परफॉर्मेंस देख लोग पागल हो गए हैं। वे सोशल मीडिया पर समर्थ की तारीफ कर रहे हैं।

Bigg Boss 17: समर्थ के मुरीद हुए बिग बॉस के दर्शक; मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के नेटिजन्स, कर दिया ट्रोल
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 01:13 PM
हमें फॉलो करें

रविवार के दिन सोहेल खान और अरबाज खान ने घर में एंट्री मारी। दोनों ने मिलकर समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा और तहलका को एक टास्क दिया। इस टास्क के दौरान, इन चारों सदस्यों में से किसी एक सदस्य को परफॉर्म करना था और अन्य सदस्यों को उसकी परफॉर्मेंस पर कोई रिएक्शन नहीं देना था। सोहेल और अरबाज ने इस टास्क के लिए सबसे पहले समर्थ को बुलाया। समर्थ ने होठों पर लिपस्टिक लगाई, स्कर्ट पहनी और फिर तहलका की गोद में बैठकर खूब डांस किया। समर्थ का डांस देख तहलका तो नहीं मुस्कुराए लेकिन, घरवाले हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

मन्नारा ने टास्क जीतने के लिए किया ये काम
वहीं मन्नारा ने बच्ची बनकर सबको हंसाने की कोशिश की। जब कोई रिएक्शन नहीं मिला तब उन्होंने टास्क जीतने के लिए समर्थ और ऐश्वर्या को बहुत परेशान किया। उन्होंने पहले दोनों को सिर पर बर्थडे कैप रखी और फिर उसके नीचे का रबड़ खींचने लगीं। यूं तो इन सबके बावजूद भी ऐश्वर्या और समर्थ ने उन्हें कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन, उन्हें उस रबड़ की वजह से काफी तकलीफ हुई।

सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल
मन्नारा अपनी इसी हरकत की वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। कुछ लोग उन्हें इनह्यूमन बुला रहे हैं। वहीं कुछ समर्थ की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस...समर्थ को निकालने की कोशिश भी मत करना वो बहुत मस्त है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मन्नारा सचमुच अन्य सदस्यों को हर्ट कर रही है। ये तो बहुत अमानवीय है!!' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये क्या कर रही है। इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए। ये सिर्फ एक टास्क है।' चौथे यूजर ने लिखा, 'चिंटू...मैं तो हंस-हंसकर पागल हो गई।'

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें