Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17: बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा ट्विस्ट, एक-दो नहीं होगा ग्रुप एलिमिनेशन?

Bigg Boss 17: बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा ट्विस्ट, एक-दो नहीं होगा ग्रुप एलिमिनेशन?

'बिग बॉस 17' में आने वाले हफ्ते में शॉकिंग ट्विस्ट आ सकता है। शो के इतिहास में पहली बार ग्रुप एलिमिनेशन हो सकता है। साथ ही किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को भी लाया जाएगा जो और एंटरटेनमेंट कर सके।

Bigg Boss 17: बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा ट्विस्ट, एक-दो नहीं होगा ग्रुप एलिमिनेशन?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 18 Nov 2023 06:11 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस' सीजन 17 फैन्स का फुल एंटरटेनेंट कर रहा है। कंटेस्टेंट के बीच की नोक-झोंक से लेकर उनकी लव  स्टोरी ने दर्शकों को बांधे रखा है। शो में दिवाली वीक पर कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था। पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि त्योहार की वजह से किसी कंटेस्टेंट को बाहर नही किया जाएगाा। इस हफ्ते की भी वोटिंग लाइन बंद कर दी गई। जिसके बाद अनुमान है कि कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। इल बीच एक शॉकिंग ट्विस्ट आने की जानकारी सामने आई है। आने वाले हफ्ते में 1-2 नहीं बल्कि ग्रुप एलिमिनेशन हो सकता है। ऐसे में फुल ड्रामा के लिए अभी से तैयार हो जाइए।

ग्रुप एलिमिनेशन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री
अगर ग्रुप एलिमिनेशन होता है तो कंटेस्टेंट के साथ-साथ फैन्स के लिए भी तगड़ा झटका होगा। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि तगड़ा झटका देने की तैयारी है। आने वाले हफ्ते में एक  साथ 5 कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। सूत्र ने यह भी कहा कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती है जो शो के ट्विस्ट को और बढ़ा देंगे।

इन हस्तियों पर विचार
शो से जुड़े सूत्र ने बताया कि मेकर्स किसी ऐसी पर्सनैलिटी की खोज कर रहे हैं जो घर में और ड्रामा और मसाला जोड़ सके। मेकर्स अध्ययन सुमन, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली और बांग्लादेश के क्रिकेटर जहांआरा आलम जैसी हस्तियों को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में विचार कर रही है।

पहले ही 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हुए शामिल
सीजन 17 में दो वाइल्ड कार्ड समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने प्रवेश किया। समर्थ, ईशा के ब्वॉयफ्रेंड हैं और शो में बने हुए हैं। ईशा के साथ उनका लव एंगल चालू हैं। साथ ही वह अभिषेक कुमार से लड़ते-झगड़ते दिखते है। वहीं मनस्वी एक हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं। वीकेंड का वॉर में सलमान ने ईशा को बताया कि पहले उन्होंने अभिषेक और समर्थ के साथ खूब अटेंशन हासिल किया लेकिन अब वह और कुछ नहीं कर पा रही हैं।

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें