Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: ईशा ने दिया बॉयफ्रेंड समर्थ को 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', लाइव स्ट्रीम देखकर घरवाले भी शॉक्ड!

Bigg Boss 17: ईशा ने दिया बॉयफ्रेंड समर्थ को 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', लाइव स्ट्रीम देखकर घरवाले भी शॉक्ड!

Bigg Boss 17: बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि ईशा अपने बॉयफ्रेंड को दर्द दे रही हैं। वह धीरे-धीरे तकलीफ का लेवल बढ़ाती जा रही हैं।

Bigg Boss 17: ईशा ने दिया बॉयफ्रेंड समर्थ को 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', लाइव स्ट्रीम देखकर घरवाले भी शॉक्ड!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 05:46 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सोहेल खान और अरबाज खान घरवालों को एक मजेदार टास्क देंगे। इस टास्क के लिए वह घर से कुछ गिने-चुने सदस्यों को चुनेंगे। मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें सोहेल और अरबाज खुद को महाराजा के तौर पर संबोधित करते हैं और घर से चार खिलाड़ियों को अपने पास एक टास्क करने के लिए बुलाते हैं।

किन खिलाड़ियों को मिला यह टास्ट?
अरबाज खान और सोहेल खान यह टास्क करने के लिए अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ को चुनते हैं। चारों को एक ही मेज पर बिठाया जाता है और फिर एक-एक करके सबको मौका दिया जाएगा कि वह बाकी खिलाड़ियों को रिएक्ट करने पर मजबूर करें।

अभिषेक हुए सबसे पहले खेल से बाहर
मेज पर बैठे बाकी के खिलाड़ियों में जो पहले हंस जाएगा वो इस टास्क से एलिमिनेट हो जाएगा। यह कहने को एक बड़ा ही आसान लेकिन मजेदार गेम था। इसमें पहले समर्थ को मौका मिला जिसने विग पहनकर एक्टिंग की और अभिषेक अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

अंकिता लोखंडे रहीं टास्क में नाकाम
समर्थ के बाद दूसरा मौका अंकिता लोखंडे को मिला जिन्हें एक गैस का इस्तेमाल करके अपनी आवाज बदलनी थी। अंकिता लोखंडे ने अपनी आवाज के जरिए समर्थ और ईशा को हंसाने की बड़ी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहीं।

ईशा ने किया अपने बॉयफ्रेंड को टॉर्चर
अंकिता के बाहर होने के बाद इस खेल में सिर्फ ईशा और समर्थ बचे थे। मौका ईशा को मिला और रिएक्शन निकलवाना था समर्थ से। ईशा ने पहले अपने बॉयफ्रेंड समर्थ के पांव पर वैक्सिंग की। लेकिन समर्थ ने जरा भी रिएक्शन नहीं दिया। धीरे-धीरे ईशा ने दर्द का लेवल बढ़ाना शुरू कर दिया। फिर ईशा ने उसके हाथ पर वैक्स किया और समर्थ ने पलक तक नहीं झपकी। इसके बाद ईशा ने वैक्स स्ट्रिप समर्थ के गाल पर लगा दिया और जब इसे खींचने वाली थी कि घरवालों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया कि वह गलत कर रही है। लेकिन क्या ईशा घरवालों की बात सुनेगी? पता चलेगा अपकमिंग एपिसोड में।

ऐप पर पढ़ें