Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Shalin Bhanot Give Abhishek Kumar Ram Darbar Locket Secretly Munawar Faruqui Salman Khan Video Viral

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले शालीन भोनट ने अभिषेक से गले लगते वक्त चोरी से उनके हाथ में दी थी ये चीज, अब खुली पोल

करीब तीन महीने के लंबे सफर के बाद बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल गया है। इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी अपने घर डोंगरी लेकर गए। वहीं, अभिषेक इस सीजन के रनर अप रहे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 03:43 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का सफर कल ग्रैंड फिनाले और मुनव्वर फारुकी के विनर बनने के साथ ही खत्म हो गया। बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फिनाले के दिन कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने बिग बॉस के घर में स्टार्स ने एंट्री की थी। ऐसे में जहां मुनव्वर के सपोर्ट में करण कुंद्रा पहुंचे थे। वहीं, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट ने एंट्री की थी। इस दौरान शालीन ने अभिषेक से ढेर सारी बातें की और उन्हें हिम्मत दी। इसके बाद जाते-जाते उन्होंने कुछ ऐसा किया जो कैमरे में कैद हो गया।

गले लगते वक्त शालीन ने अभिषेक को दी थी ये चीज
ग्रैंड फिनाले में शालीन भनोट बिग बॉस रनर अप अभिषेक को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अभिषेक से बात खत्म करने के बाद उन्हें गले लगाकर विदा किया। लेकिन गले लगाते वक्त शालीन ने अभिषेक के हाथ में चुपके से कुछ दिया था, जो कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद अब अभिषेक से पूछा जा रहा है कि शालीन ने उनके हाथ में क्या दिया था। 

शालीन ने अभिषेक को दी थी ये अनमोल चीज
अभिषेक ने मीडिया को बताया, 'शालीन भाई ने मुझे राम दरबार का लॉकेट दिया था। क्योंकि हम दोनों ही श्रीराम के भक्त हैं। उन्होंने कहा था इसे अपने पास रखना और माता रानी का आशीर्वाद भी मेरे साथ है। उन्होंने ये भी कहा कि तू कहीं गलत नहीं है। तूने कोई गलती नहीं की, लेकिन मैंने अंदर जाकर माफी मांगी। मैंने कहा कि मैंने जो किया वो गलत था।' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अभिषेक को कई स्टार्स ने सपोर्ट किया था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें