Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : अकेली बैठीं ईशा मालवीय के साथ समर्थ हुए रोमांटिक, कैमरा का डर छोड़ करने लगे एक्ट्रेस को Kiss

Bigg Boss 17 : अकेली बैठीं ईशा मालवीय के साथ समर्थ हुए रोमांटिक, कैमरा का डर छोड़ करने लगे एक्ट्रेस को Kiss

ईशा मालवीय और समर्थ के रिश्ते को बिग बॉस में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो में कभी दोनों एक-दूसरे से लड़ते नजर आते हैं तो कभी कैमरे का डर छोड़ रोमांस करने में बिजी हो जाते हैं।

Bigg Boss 17 : अकेली बैठीं ईशा मालवीय के साथ समर्थ हुए रोमांटिक, कैमरा का डर छोड़ करने लगे एक्ट्रेस को Kiss
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 02:18 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और समर्थ के बीच कई बार रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिलते हैं। इनके रोमांटिक मोमेंट्स की वजह से दोनों कई बार ट्रोल हो चुके हैं। वहीं ईशा के पैरेंट्स तो दोनों का रोमांस देखकर हैरान हो गए थे। अब हाल ही में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। ईशा इसके बाद समर्थ से बहुत गुस्सा हो जाती हैं। समर्थ, ईशा को मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती तो समर्थ उनपर किस की बौछार लगा देते हैं।

समर्थ, ईशा को करते किस
शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि ईशा कुछ नाराज बैठी होती हैं और समर्थ उन्हें मनाते हैं। वह ईशा को मनाने के लिए उन्हें किस करने लगते हैं। पहले वह ईशा के गालों पर किस करते हैं, उनके कंधो पर और फिर पेट पर भी। दोनों का वीडियो देखकर यूजर्स समर्थ को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि लगता है चिंटू गलत शो में आ गया है।

यूजर्स के रिएक्शन
यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि समर्थ को टेम्पटेशन आइलैंड भेज दो। वहीं किसी ने कहा कि इन निब्बा-निब्बी को बाहर निकालो। तो किसी ने लिखा कि ये भूल गए हैं कि फैमिली शो है।

ईशा को सलमान की क्लास
शुक्रवार को वीकेंड का वार में सलमान, ईशा को गाइड करते हैं। वह कहते हैं कि आपका गेम अब फीका पड़ गया है। अभिषेक और समर्थ का गेम तो क्लीयर है, लेकिन आप नजर नहीं आ रही हैं। घर में कहीं भी कुछ होता है तो आप वहां नजर आती हो, लेकिन उसका हिस्सा नहीं होती। इस घर में दुश्मन तब बनते हैं जब आपको कोई सीरियली ले। मैं देख रहा हूं कि आपको कोई सीरियसली नहीं ले रहा है। कोई आपको अपना कॉम्पटीशन नहीं समझ रहा।

ऐप पर पढ़ें