Hindi NewsEntertainment NewsTvईशा के मना करने पर भी नहीं रुका समर्थ, जबरदस्ती किया KISS; वीडियो देख बोले लोग- अंकिता की जगह इसकी रिपोर्ट्स...

ईशा के मना करने पर भी नहीं रुका समर्थ, जबरदस्ती किया KISS; वीडियो देख बोले लोग- अंकिता की जगह इसकी रिपोर्ट्स...

Bigg Boss 17 Isha-Samarth Romantic Video Gone Viral: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने बिग बॉस के घर के अंदर सारी हदें पार कर डाली हैं। दोनों का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ईशा के मना करने पर भी नहीं रुका समर्थ, जबरदस्ती किया KISS; वीडियो देख बोले लोग- अंकिता की जगह इसकी रिपोर्ट्स...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 11:15 AM
हमें फॉलो करें

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, ईशा और समर्थ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समर्थ, ईशा के साथ जबरदस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ईशा उन्हें रोकने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन, समर्थ हर हद पार करते जा रहे हैं। मन्नारा के आने के बाद भी समर्थ अपनी हरकतें बंद नहीं करते हैं। ऐसे में मन्नारा अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं। जब से ईशा और समर्थ का ये वीडियो सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

लोगों ने लगाई फटकार
लोग समर्थ और ईशा दोनों की क्लास लगा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ईशा हमेशा समर्थ की इन हरकतों की वजह से अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं। वहीं कुछ का मानना है कि ईशा, समर्थ को बढ़ावा देती हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अगर ऐसा ही चलता रहा तो शायद लोग ये शो देखना बंद कर देंगे।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ईशा-समर्थ हदें पार कर रहे हैं और मेकर्स इस वीडियो को टेलीकास्ट कर मजे ले रहा हैं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान खान इन दोनों को कुछ बोलते क्यों नहीं हैं।' चौथे यूजर ने लिखा, 'ऐसा ही चलता रहा तो अंकिता की जगह ईशा की रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाएंगी।' पांचवें यूजर ने लिखा, 'इस समर्थ काे बाहर निकालो। ईशा को पसंद नहीं है ये सब। समर्थ ही हर बार उसके साथ जबरदस्ती करता रहता है।'

ईशा के माता-पिता नहीं देख पा रहे शो
'उड़ारियां' फेम लोकेश बत्ता ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इस बात का दावा किया था कि ईशा के माता-पिता अपनी बेटी से नाखुश हैं। समर्थ के आने के बाद उन्होंने शो देखना बंद कर दिया है। वे लोग अपनी बेटी को शो से बाहर निकालना चाहते हैं लेकिन, कॉन्ट्रैक्ट के कारण ऐसा कर नहीं पा रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें