Hindi NewsEntertainment NewsTvBB 17: बिग बॉस से लीक हुई समर्थ-ईशा की ऐसी क्लिप, लोग बोले- ये तो OYO रूम बना दिया

BB 17: बिग बॉस से लीक हुई समर्थ-ईशा की ऐसी क्लिप, लोग बोले- ये तो OYO रूम बना दिया

Bigg Boss 17 Gossip: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ट्रोल्स के निशाने पर हैं। लोग इंतजार कर रहे हैं कि सलमान खान कब उनकी क्लास लगाएं। शो की एक क्लिप वायरल हुई है जिसमें समर्थ ईशा को बेड पर ले जाते हैं।

BB 17: बिग बॉस से लीक हुई समर्थ-ईशा की ऐसी क्लिप, लोग बोले- ये तो OYO रूम बना दिया
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 02:00 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में समर्थ जरेल कैमरे को इग्नोर करके ईशा मालवीय के साथ कुछ ऐसी हरकतें कर रहे हैं जिससे दर्शक शॉक्ड हैं। उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं। एक क्लिप में मन्नारा उनकी हरकतों पर हैरान थीं। अब एक और क्लिप वायरल है जिसमें समर्थ पहले अंकिता के सामने ईशा के साथ जबरदस्ती करते हैं। बाद में वह उन्हें बेड पर खींचकर कंबल उढ़ाते हैं। लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल किया है और हवस से भरा बताया है।

ईशा को बेड पर खींचा
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की एक और क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें अंकिता की मौजूदगी में समर्थ ईशा को गले लगाते हैं। इसके बाद गाल पर किस करते हैं। ईशा पूछती हूं क्यों ठीक हो गया। समर्थ ईशा के इधर-उधर टच करते हैं फीर पीछे से हग करते हैं। अंकिता बोलती हैं मार एक चांटा। इसके बाद दोनों दूसरे कमरे में जाते हैं। समर्थ ईशा को ब्लैंकेट उढ़ाकर जबरदस्ती बेड पर लिटा लेते हैं। 

लोगों ने कहा ठरकी
इस क्लिप पर समर्थ और ईशा को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है, हवस से भरे लोग। एक कमेंट है, समर्थ को लगता है कि बाहर कोई तीसरा निकल आया तो इसका पत्ता कटेगा इसलिए वो यहीं ठरक पूरी कर लेगा। एक ने लिखा है, ये भूल गया है कि बिग बॉस का रूम है ओयो का नहीं। एक कमेंट है, चिंटू इमरान हाशमी बन गया है। एक फॉलोअर ने लिका है, हॉरमोन्स नहीं कंट्रोल हो रहे हैं। 

नाविद भी दे चुके हैं घर में सेक्स होने पर जवाब
बिग बॉस के घर से निकले नाविद भी ईशा और समर्थ की इन हरकतों की हिंट दे चुके हैं। सिद्धार्थ कनन से बातचीत में उन्होंने बताया था कि कंबल के नीचे उन्हें ईशा और समर्थ की हरकत महसूस हुई थी। यह बात उन्होंने अंकिता को भी बताई थी। बिग बॉस के घर पर होता है सेक्स? नाविद बोले, समर्थ-ईशा कंबल के अंदर...

ऐप पर पढ़ें