Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: 'सिर्फ ये तीन लोग ही घर चला रहे हैं बाकी सब...', सलमान ने किया इन मास्टरमाइंड के नाम का खुलासा

BB17: 'सिर्फ ये तीन लोग ही घर चला रहे हैं बाकी सब...', सलमान ने किया इन मास्टरमाइंड के नाम का खुलासा

कंट्रोवर्सियल शो बिग बास 17 इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो पर हर दिन कुछ न कुछ नया हंगामा देखने को मिल रहा है। जीत को लेकर अब कंटेस्टेंट सारी हदें पार करते दिख रहे हैं।

BB17: 'सिर्फ ये तीन लोग ही घर चला रहे हैं बाकी सब...', सलमान ने किया इन मास्टरमाइंड के नाम का खुलासा
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 02:04 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान होस्टेड बिग बॉस 17 का हर एपिसोड बेहद शानदार होता है। बीते दिनों शो में कोरियन पॉप सिंगर ऑरा की वाइल्डकार्ड एंट्री काफी चर्चा में रही। उनके आने के बाद कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि खुद सलमान खान भी काफी खुश दिखे। वहीं, दूसरी तरफ सलमान ने मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार की जमकर क्लास लगाई। इसी बीच अब शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान ने तीन ऐसे नाम लिए जो उनके हिसाब से इस घर को चला रहे हैं और बाकी कंफ्यूज दिख रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है वो तीन मास्टरमाइंड खिलाड़ी?

ये हैं वो तीन खिलाड़ी 
दरअसल, बिग बॉस 17 वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान कभी किसी की क्लास लेते तो कभी किसी के गेम की तारीफ करते दिखे। उन्होंने ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस घर में दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनके रिश्ते एकदम क्लियर हैं। एक मन्नारा और दूसरी अंकिता। उन्होंने शुरू से ही एक दूसरे के साथ गैप बनाकर रखा है। बात करनी है नहीं करनी है ये पूरी तरह से क्लियर था। इसके बाद उन्होंने ईशा का नाम भी लिया। सलमान ने खुलकर बोला कि ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ही घर को चला रही हैं और बाकी सब लोग, जो हैं वो क्लूलेस और लॉस्ट लग रहे हैं। मतलब उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना है। 

अभिषेक की इस बात को लेकर भड़के सलमान 
प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान पहले तो अभिषेक कुमार के पुराने कारनामों का हिसाब-किताब किया। सलमान खान पहले अभिषेक से कहते हैं कि उन्होंने ईशा मालवीय से जो कहा था कि 'रात में कहीं और जाकर...' अगर ये बात उनके सामने उन्होंने की होती, तो वह उनको निचोड़ देते। यही नहीं एक्टर ने अभिषेक को एकदम नकली कैरेक्टर बताया। कहा के वो सिर्फ फुटेज के लिए ये सब करते हैं।

ऐप पर पढ़ें