Hindi NewsEntertainment NewsTvकरण जौहर के साथ कंटेस्टेंट्स ने की बदतमीजी तो भड़क गए सलमान, बोले- उन्होंने गारंटी ली है कि आप में से कोई भी...

करण जौहर के साथ कंटेस्टेंट्स ने की बदतमीजी तो भड़क गए सलमान, बोले- उन्होंने गारंटी ली है कि आप में से कोई भी...

सलमान खान वीकेंड का वार में जब आते हैं तो कंटेस्टेंट्स को उनके बर्ताव पर समझाते हैं। इस शुक्रवार के वीकेंड का वार में तो सलमान बहुत ज्यादा भड़के हुए थे। उन्होंने सभी को वॉर्निंग दी है।

करण जौहर के साथ कंटेस्टेंट्स ने की बदतमीजी तो भड़क गए सलमान, बोले- उन्होंने गारंटी ली है कि आप में से कोई भी...
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 11:01 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस का शुक्रवार का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान काफी भड़के हुए थे। इतना ही नहीं कंटेस्टेंट्स ने उन्हें 20 मिनट तक इंतजार करवाया। बिग बॉस ने सबको डांटा भी सलमान इंतजार कर रहे हैं और कोई नहीं पहुंचा है। दरअसल, सलमान आ जाते हैं वीकेंड का वार के लिए, लेकिन कोई कंटेस्टेंट तैयार होता है तो कोई खाना खा रहा होता है। बिग बॉस सभी की डांट लगाते हैं कि सलमान वहां इंतजार कर रहे हैं और आप सब यहां तैयार नहीं हो।

सलमान को करवाया इंतजार
सलमान कहते हैं क्या लगता है कितनी देर से मैं यहां खड़ा हूं? कितनी बार अनाउंसमेंट्स हुई है फिर भी कितना टाइम? देखो मैं आपका बिग बॉस नहीं हूं। आप उन्हें 30 मिनट तक इंतजार करवाते हो। वहीं बिग बॉस सभी से कहते हैं कि आप सभी ने आज हद पार कर दी है। सलमान आगे कहते हैं कि मैं आपका होस्ट हूं, मैं रोज शो देखता हूं इतने बिजी शेड्यूल के साथ ताकि मैं आप सभी को समझा सकूं। कोई वजह रही होगी कि मैं आखिरी हफ्ते क्यों नहीं आया।

करण के साथ बदतमीजी पर बोले
करण के साध बदतमीजी पर सलमान बोले, 2-3 हफ्ते पहले करण ने मुझसे बात करते हुए कहा था कि इस सीजन के कंटेस्टेंट्स अच्छे हैं, लेकिन अब उन्होंने गारंटी ली है कि आप में से कोई भी उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा। आप सबने बड़ा मौका छोड़ दिया है। करण इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्ममेकर हैं। जब आप शो से बाहर आएंगे करण और मुझसे मिलने की कोशिश तो छोड़िए आप हमें दूर से भी देख लें तो बहुत है।

शो से कुछ हुए बर्बाद
सलमान आगे कहते हैं, 'ये सब आपके नुकसान हैं और इसके जिम्मेदार भी आप लोग हैं। इस शो से बहुत सारे लोग निकले हैं और इस शो से बहुत सारे बर्बाद भी हो गए हैं। मैंने देखा है कई कंटेस्टेंट्स को जिनके पास काम था, लेकिन शो के बाद काम ही नहीं मिला और उसकी वजह वो खुद रहे हैं।'

सलमान, अभिषेक की भी क्लास लगाते हैं कि उन्होंने करण के साथ अच्छे से बिहेव नहीं किया था। इस पर अभिषेक कहते हैं कि मैंने उनसे माफी भी मांगी थी तो सलमान कहते हैं कि और उन्होंने आपको माफ भी कर दिया।

ऐप पर पढ़ें