Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : मुनव्वर फारूकी की सलमान खान ने लगाई क्लास, कहा- बाहर हो जाओगे

Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारूकी की सलमान खान ने लगाई क्लास, कहा- बाहर हो जाओगे

सलमान खान वीकेंड का वार में इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं तो कुछ को गाइड करने वाले हैं। इतना ही नहीं मुनव्वर जिनकी हमेशा सलमान तारीफ करते हैं उनकी भी वह क्लास लगाएंगे।

Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारूकी की सलमान खान ने लगाई क्लास, कहा- बाहर हो जाओगे
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 03:27 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आने वाले हैं। इस हफ्ते घर में जो भी हंगामे हुए हैं उस पर सलमान सबकी क्लास लगाएंगे। अब तक उनके फेवरेट रहे मुनव्वर फारूकी को भी सलमान फटकार लगाने वाले हैं। वह उन्हें स्टैंड लेने को कहेंगे। इतना ही नहीं सलमान यह तक कह देते हैं कि ऐसा रहा तो बाहर हो जाओगे। अब सलमान ने ऐसा क्यों कहा हम आपको बताते हैं।

स्टैंड लेना जरूरी
शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान कहते हैं, 'मुनव्वर बुरा लगा कि दिल वाले रूम में शिफ्ट हो गए तो डिमोशन हो गए।' मुनव्वर कहते हैं नहीं सर, लेकिन मन्नारा इशारे से हां कहती हैं। सलमान फिर कहते हैं कि मन्नारा इस बात से सहमत हैं। स्टैंड तो लेना जरूरी होता है न। आपने अगर करवट नहीं बदला इस घर में तो आप बाहर हो जाओगे।

मन्नारा को टोका
मन्नारा फिर कहती हैं कि इनको रिश्तों में क्लीयरिटी की जरूरत है। इस पर सलमान उन्हें जवाब देते हैं कि क्या आप शो को लेकर क्लीयर हो।

अंकिता को किया गाइड
इससे पहले एक और प्रोमो आया था जिसमें सलमान, अंकिता को गाइड करते हैं और कहते हैं कि आप विकी के पीछे-पीछे भाग रही हैं। विकी अपना गेम खेल रहा है और आप कहीं दिखाई ही नहीं दे रही हैं। विकी के दोस्त हैं और आपको अपने लिए खेलना होगा क्योंकि आप कहीं दिख नही रही हैं।

अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट
हाल ही में अंकिता ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है। उन्हें पीरियड्स नहीं आ रहे हैं और उन्हें बहुत मूड स्विंग्स हो रहे हैं। अब देखते हैं कि अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट क्या आती है और अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो क्या वह घर से बाहर चली जाएंगी।

ऐप पर पढ़ें