Hindi NewsEntertainment NewsTvबिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ के सामने सब फीके, सलमान को मिली इतने करोड़ फीस

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ के सामने सब फीके, सलमान को मिली इतने करोड़ फीस

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में धीरे धीरे वो सब कुछ दिखने लगा है, जिसके लिए ये शो चर्चा में रहता है यानी खूब सारा ड्रामा। क्या आप जानते हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स की नेटवर्थ कितनी है?

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ के सामने सब फीके,  सलमान को मिली इतने करोड़ फीस
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 18 Oct 2023 09:31 AM
हमें फॉलो करें

15 अक्टूबर को टीवी शो 'बिग बॉस' का आगाज हुआ। बिग बॉस का 17वां सीजन शुरू हो गया है और एक बार फिर छोटे पर्दे पर खूब धूम-धमाका देखने को मिल रहा है। सलमान खान के स्वैग के साथ शुरू हुआ बिग बॉस 17 इस बार काफी अलग है। शो को लेकर अभी तक कई बातें आपके सामने आ चुकी हैं लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कुछ बड़े कंटेस्टेंट्स की नेटवर्थ के बारे में और साथ ही बताते हैं सलमान खान की फीस।

बिग बॉस 17 के लिए सलमान खान की फीस
न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को बिग बॉस 17 के लिए हर हफ्ते 12 करोड़ रुपये फीस मिल रही है। सलमान, बिग बॉस के वीकेंड एपिसोड शूट करते हैं, यानी एक हफ्ते में दो एपिसोड और ऐसे में एक एपिसोड के 6 करोड़ रुपये उन्हें मिल रहे हैं।  शो करीब 4 महीने चलता है और ऐसे में सलमान खान को बिग बॉस से करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई हो जाएगी। सलमान ने बिग बॉस को चौथे सीजन से होस्ट करना शुरू किया था।

'बीबी 17' के कंटेस्टेंट्स की नेटवर्थ
बात बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की नेटवर्थ की करें तो सियासत डेली की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे की नेटवर्थ करीब 25 करोड़ रुपये है। वहीं मुनव्वर फारुकी की नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक विकी जैन की नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपये है। इसके अलावा सनी आर्या, हर साल करीब 60 लाख रुपये कमाते हैं तो वहीं अनुराग डोभाल की नेटवर्थ 1.5 करोड़ रुपये है। शो के लास्ट मिनट एंट्री सना रईस खान पेशे से वकील हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 10-15 करोड़ रुपये है। वहीं नाविद सोले शो के इंटरनेशनल कंटेस्टेंट हैं, जिनकी नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बिग बॉस 17 के सबसे अधिक फीस वाले कंटेस्टेंट्स
टेली मसाला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के 17वें सीजन के सबसे अधिक फीस वाले कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे को हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये मिल रहे हैं, जबकि मुनव्वर फारुकी को हर हफ्ते के लिए 7-8 लाख रुपये फीस मिल रही है। जो ऐश्वर्या शर्मा और ईशा मालवीय के करीब है। हालांकि ये सब रिपोर्ट्स के आधार पर हैं और इनकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 

ऐप पर पढ़ें