Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Rohit Shetty Reveal To Ankita Lokhande That Vicky Jain Party With Sana Raees Khan Ayesha And Isha See What Actress Says - Entertainment News India

Bigg Boss 17: रोहित शेट्टी ने खोली विकी की पार्टी करने की पोल, अंकिता ने गुस्से में कहा कुछ ऐसा, सास ना मान जाएं बुरा

बिग बॉस का शुक्रवार का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। जहां रोहित शेट्टी ने सभी फाइनलिस्ट की क्लास लगाई। वहीं वह मस्ती भी करते दिखे। सबसे ज्यादा मस्ती उन्होंने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के साथ की।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Jan 2024 08:48 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Live Update: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी आए और उन्होंने धमाका ही मचा दिया। रोहित ने ना सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से कुछ टफ सवाल पूछे बल्कि उन्हें उनके रियल गेम को लेकर आईना भी दिखाया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर रोहित की तारीफ हो रही है। इसके अलावा रोहित ने सभी के साथ मस्ती भी की। उन्होंने अंकिता लोखंडे को यह तक मता दिया कि विकी शो से बाहर जाकर पार्टी कर रहे हैं अपने घर में। उसके बाद अंकिता ने जो कहा वो आपको बताते हैं आगे।

क्या बोलीं अंकिता
रोहित कहते हैं कि विकी भइया बाहर पार्टी कर रहे हैं, वो भी सना खान, आयशा खान, ईशा और एक लड़की थी जिसके साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। पार्टी कर भी सब अपने घर में रहे हैं। अंकिता, रोहित की बात सुनकर हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं उसे छोडूंगी नहीं। अंकिता का स्टेटमेंट सुनकर सब हंसने लगते हैं।

बता दें कि हाल ही में जब विकी को स्पॉट किया गया तो उनसे सना खान के भी बारे में पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी में सना भी आई थीं तो इस पर विकी हंसे और कहा, सना अपने घर पर है। सना जी का साथ खत्म हुआ।

अंकिता को था शक
विकी जब घर से बाहर निकले थे तो अंकिता ने उन्हें पहले ही वॉर्निंग दी थी कि वह बाहर जाकर पार्टी नहीं करेंगे। वह बोलती हैं कि मैं आकर देखूंगी कि तूने पार्टी तो नहीं की। हालांकि घर से जाते ही विकी ने सबसे पहले दोस्तों और परिवार वालों के साथ पार्टी की। वहीं अंकिता शो में बोलती दिखीं कि वह घर जाकर सीसीटीवी में चेक करेंगी कि कहीं विकी घर में पार्टी तो नहीं कर रहा था।

हालांकि उसके बाद अंकिता, अभिषेक से बात करते हुए यह भी कहती हैं कि विकी नहीं करेगा, वैसे भी हमारे घर में ऐसे कोई भी नहीं आता। लेकिन उन्हें क्या पता विकी ने तो जाते ही खूब सेलिब्रेट किया है।

ऐप पर पढ़ें