Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: खत्म हुआ रिश्ता, समर्थ ने ईशा पर लगाए गंभीर आरोप; एक्ट्रेस ने किया ब्रेकअप का ऐलान

Bigg Boss 17: खत्म हुआ रिश्ता, समर्थ ने ईशा पर लगाए गंभीर आरोप; एक्ट्रेस ने किया ब्रेकअप का ऐलान

Bigg Boss 17 Isha Samarth Break Up: क्या ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रिश्ता खत्म हो गया है? दरअसल रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ईशा ने समर्थ से तंग आकर ब्रेकअप कर लिया है।

Bigg Boss 17: खत्म हुआ रिश्ता, समर्थ ने ईशा पर लगाए गंभीर आरोप; एक्ट्रेस ने किया ब्रेकअप का ऐलान
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 09:16 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 17' के सदस्य ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से समर्थ की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है तब से दोनों की लव स्टोरी लाइमलाइट में बनी हुई है। वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। कैसे? दरअसल, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बात ईशा और खानजादी की लड़ाई से होती है। लड़ाई में दोनों एक-दूसरे के परिवार वालों को भला-बुरा कहने लगते हैं।  

समर्थ ने किया कुछ ऐसा कि भड़कीं ईशा
मामला तब बढ़ता है जब समर्थ भड़क जाते हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक समर्थ, ईशा से गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि ईशा ने लड़ाई के दौरान खानजादी के माता-पिता के बारे में भला-बुरा कहा। समर्थ, ईशा को "बदतमीज" लड़की कहते हैं। इतना ही नहीं, वह खानजादी से कहते हैं कि उन्हें अभिषेक को अपने कंबल में ले जाना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से ईशा को जलन होगी।

ब्रेकअप की घोषणा
समर्थ कहते हैं कि ईशा को अभिषेक और खानजादी की नजदीकियों से प्रॉब्लम है। ईशा भड़क जाती हैं। दोनों के बीच भयंकर झगड़ा होता है और चीजें इतनी खराब हो जाती हैं कि ईशा गुस्से में नेशनल टेलीविजन पर ब्रेकअप का ऐलान कर देती हैं। ईशा कहती हैं, "नहीं रहना मुझे तेरे साथ"। अब देखना ये होगा कि ईशा के इस स्टेटमेंट पर समर्थ का क्या रिएक्शन होगा? क्या ब्रेकअप के बाद दोनों अपना अलग-अलग गेम खेलेंगे? या फिर कुछ समय बाद दोनों एक साथ आ जाएंगे?

ऐप पर पढ़ें