Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Record Made By Munawar Faruqui As 5 million Tweets On Iconic Winner Munawar Faruqui - Entertainment News India

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही फैंस ने क्या कर दी विनर की घोषणा, इस कंटेस्टेंट के नाम बना बड़ा रिकॉर्ड

बिग बॉस 17 का फिनाले कुछ दिन में होने वाला है। 5 कंटस्टेंट्स शो के फिनाले तक पहुंच गए हैं और अब बस विनर का सबको इंतजार है। हालांकि इससे पहले कुछ ऐसा हुआ है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Jan 2024 10:37 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Finale Prediction: बिग बॉस 17 का फिनाले बस कुछ दिन बाद ही होने वाला है और उस दिन पता चल जाएगा कि विनर कौन है। लेकिन एक कंटेस्टेंट के फैंस ने सोशल मीडिया पर पहले ही विनर को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है। यहां बात हो रही है मुनव्वर फारूकी की। दरअसल, मुनव्वर के फैंस ने फिनाले से पहले ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे सुनकर शो में बैठे मौजूद मुनव्वर भी खुशी से झूम उठेंगे।

बनाया रिकॉर्ड
दरअसल, बिग बॉस से जुड़ी खबर शेयर करने वाले पेज द खबरी ने ट्वीट किया, 'बधाई हो, 5 मिलियन ट्वीट्स हुए हैं आईकॉनिक विनर मुनव्वर पर।' इस हैशटैग पर मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखकर लग रहा है कि मुनव्वर को विनर बनाने के लिए उनके फैंस कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

कई स्टार्स को छोड़ा पीछे
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रिकॉर्ड को बनाकर मुनव्वर ने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रुबीना दिलैक को पीछे कर दिया है।

क्या मुनव्वर बनेंगे विनर
मुनव्वर को लेकर फैंस का क्रेज देखकर यही कसाय लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है मुनव्वर फारूकी इस सीजन के विनर बनें। खैर अभी फाइनल विनर अनाउंसमेंट होना बाकी है। ऐसा भी हो सकता है कि मुनव्वर नहीं बल्कि कोई और विनर बने। वैसे कई सेलेब्स भी मुनव्वर को सपोर्ट कर रहे हैं।

कौन हैं टॉप 5
विकी जैन हाल ही में शो से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर होने से अब शो में 5 कंटेस्टेंट बच गए हैं। शो में अब अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण टॉप 5 में पहुंच गए हैं। अब देखते हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी फाइनली कौन लेकर जाएगा।

ऐप पर पढ़ें