Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: आज एक सदस्य होगा घर से बेघर, पांच कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17: आज एक सदस्य होगा घर से बेघर, पांच कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17 Mid-Week Elimination: बिग बॉस ने मिड-वीक एलिमिनेशन की अनाउंसमेंट कर दी है। आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में घरवाले किसी एक सदस्य को घर से बेघर कर देंगे। यहां देखिए प्रोमो।

Bigg Boss 17: आज एक सदस्य होगा घर से बेघर, पांच कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 09:11 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस का नया प्रोमो आउट हो गया है। याद दिला दें, पिछले दो हफ्तों से बिग बॉस के घर से किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया गया है। पहले दिवाली के कारण देकर एलिमिनेशन रोक दिया गया। फिर एमसी स्टेन की वजह से किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया। ऐसे में एक महीने में बिग बॉस के घर से सिर्फ दो सदस्य बाहर हुए। यही कारण है कि बिग बॉस ने मिड-वीक एविक्शन का फैसला लिया।

किस आधार पर होगा एलिमिनेशन?
प्रोमो के मुताबिक, ये मिड-वीक एविक्शन जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि दिमाग के मकानवालों के वोटों के आधार पर किया जाएगा। प्रोमो की शुरुआत में बिग बॉस ने दिमाग के मकानवालों यानी विकी जैन, सना रईस खान, अरुण, सनी आर्या और अनुराग ढोभाल को आर्काइव रूम में बुलाया। जब सभी दिमाग के मकानवाले आर्काइव रूम में आ गए तब बिग बॉस ने पूछा, 'आज मैं आपसे मोहल्ले के उन तीन सदस्यों के नाम जानना चाहता हूं, जिनका आपके हिसाब से बहुत पहले ही टाइम अप हो जाना चाहिए था।' 

इन सदस्यों पर मंडरा रहा है खतरा
बिग बॉस के पूछने के बाद सना, नील का नाम लेती हैं। विकी कहते हैं कि उनके हिसाब से जिग्ना, रिंकू और नील का नाम होना चाहिए। इसके बाद, वह अभिषेक और नावेद का भी नाम लेते हैं और कहते हैं, 'नावेद थोड़ा एंटरेनिंग है लेकिन अभिषेक नहीं'। फिर बिग बॉस दिमाग के मकान वालों से तीन नाम लेते हैं और पूरे घर के सामने अनाउंसमेंट करते हैं। बिग बॉस कहते हैं, 'मकान नंबर दो के सदस्यों ने मुझे तीन नाम बताए हैं जिनका समय बहुत पहले ही समाप्त हो जाना चाहिए था। अभी के अभी इन तीन सदस्यों में से कोई एक इस घर से बेघर हो जाएगा।' इसके बाद घरवाले इमोशनल हो जाते हैं।

रिपोर्ट्स में सामने आया इस सदस्य का नाम
बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' के मुताबिक, नावेद का सफर खत्म हो जाएगा। मिड-वीके एविक्शन में बिग बॉस नावेद को इस घर से बेघर कर देंगे। वहीं जिग्ना को डेंजर जोन में डाल देंगे। 

ऐप पर पढ़ें