Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 Promo: अंकिता-विकी के कॉन्ट्रैक्ट का खुलासा, दी गईं स्पेशल सुविधाएं, भड़के घरवाले

Bigg Boss 17 Promo: अंकिता-विकी के कॉन्ट्रैक्ट का खुलासा, दी गईं स्पेशल सुविधाएं, भड़के घरवाले

बिग बॉस सीजन 17 में विकी जैन और अंकिता लोखंडे को स्पेशल सुविधाएं दी गईं। जब घरवालों को यह बात पता चली तो उनका भड़कना लाजिमी था। अब इसके बाद बिग बॉस ने गेंद घरवालों के पाले में डाल दी।

Bigg Boss 17 Promo: अंकिता-विकी के कॉन्ट्रैक्ट का खुलासा, दी गईं स्पेशल सुविधाएं, भड़के घरवाले
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 03:10 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 कई मायनों में अलग है। शुरुआत में ही बिग बॉस ने यह ऐलान कर दिया था कि उन पर अक्सर पक्षपात करने का आरोपों लगता रहा है तो इस बार वह खुलकर पक्षपात करेंगे। लेटेस्ट प्रोमो देखकर लग रहा है आने वाला एपिसोड इस वजह से धमाकेदार होने वाला है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन घर के दो सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें बिग बॉस ने स्पेशल सुविधाएं दी हैं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में यह सुविधाएं देने की मांग रखी थी। जब घरवालों को इसका पता चलता है तो वे भड़क गए। बिग बॉस बताते हैं कि उन्होंने विकी और अंकिता को पहले ही चेताया था लेकिन वे नहीं माने और अब फैसला घरवालों को लेना है।

विकी-अंकिता को स्पेशल ट्रीटमेंट
प्रोमो में दिखाया जाता है कि विकी जैन खुद को शीशे में देखते हुए बाल ठीक करते हैं। सनी तहलका ने विकी को नोटिस किया और पूछते हैं क्या उन्होंने कटिंग करवाई है। इसके बाद सनी तहलका बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि उन्हें भी बाल कटवाने हैं। उन्होंने अरुण महाशेट्टी से इस पर चर्चा की। सनी तहलका के बाद मनारा चोपड़ा को भी इसके बारे पता चलता है। वह बिग बॉस के सामने डिमांड रखती हैं कि वह भी बालों कटिंग और हेयर कलर चाहती हैं। वह इसे बिग बॉस का पक्षपात पूर्ण रवैया बताती हैं।

घरवालों पर छोड़ा फैसला
बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। इसके बाद बिग बॉस  खुलासा करते हैं जिसके बारे में घर के अन्य सदस्यों को नहीं पता था। बिग बॉस बताते हैं कि उन्होंने दो कंटेस्टेंट की कुछ मांगों को लेकर समझाने की कोशिश की थी कि यह उनके खिलाफ जा सकता है। दोनों कंटेस्टेंट ने उनकी बात नहीं मानी और उनसे कहा कि वे चीजों को संभाल लेंगे। बिग बॉस अब उनकी आगे की विशेष सुविधाएं बंद कर देते हैं और आगे का फैसला घरवालों पर छोड़ते हैं। प्रोमो में दिखाया जाता है कि विकी और अंकिता शांत होकर बिग बॉस की बात सुनते रहते हैं।

कलर्स टीवी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, विकी और अंकिता बने बायसनेनस के मुद्दे के शिकार। क्या इस वजह से घर में आएगी कोई दरार?

यूजर्स क्या बोले
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'आपको पहले  ही अलाऊ नहीं करना था। उन्हें इतनी एडवांटेज क्यों दी जा रही है।' एक ने कहा, 'ऐसा नहीं करना चाहिए चाहे कुछ भी हो बाकी सबको तो ऑब्जेक्शन होगा ही।' एक यूजर लिखते हैं, 'हर कोई क्यों विकी से जलता है जबकि वह दूसरे से कहीं बेहतर खेलते हैं।'

ऐप पर पढ़ें